S M L

मुश्किल से बचे टाइगर वुड्स, पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक नहीं पी थी शराब

दवाइयों के साइड इफेक्ट के कारण उनका बुरा हाल था.

Updated On: May 31, 2017 05:23 PM IST

IANS

0
मुश्किल से बचे टाइगर वुड्स, पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक नहीं पी थी शराब

नशे में गाड़ी चलाने के आरोप में गिरफ्तार हुए पूर्व नंबर वन गोल्फ खिलाड़ी टाइगर वुड्स के लिए एक राहत की खबर है. पुलिस रिपोर्ट के अनुसार उन्होने शराब नहीं पी थी बल्कि दवाइयों के साइड इफेक्ट के कारण उनका बुरा हाल था.

टाइगर वुड्स को लेकर पुलिस रिपोर्ट के बाद इस दिग्गज गोल्फर को लेकर कुछ नए खुलासे हुए हैं. बताया गया है कि वह फ्लोरिडा की सड़क पर अजीबोगरीब तरीके से पार्क की गई कार में ड्राइवर सीट पर गहरी नींद में सो रहे थे और कार का इंजन चल रहा था और उसकी लाइट जल बुझ रही थी.

जब पुलिस अधिकारी ने उन्हें जगाया तो वुड्स को यह पता ही नहीं था वह कहां पर हैं. उन्होंने पहले कहा कि वह अभी लॉस एंजेलिस से गोल्फ खेलकर आए है. इसके बाद उन्होंने कहा कि वह नहीं जानते कि वह अभी कहां हैं और अपने आवास जुपिटर आइलैंड से कितनी दूर हैं. इसके बाद वह फिर से सो गए. वुड्स की स्थिति गंभीर थी और वह लड़खड़ा रहे थे.

उनके शरीर में हालांकि एल्कोहल का कोई सबूत नहीं पाया गया. इससे वुड्स के इस बयान की पुष्टि की होती है जो उन्होंने सोमवार की रात जारी किया था. उसमें इस गोल्फर ने कहा था कि दवाइयों का उन पर बुरा असर पड़ा. जुपिटर पुलिस ने कहा कि वुड्स की सांस का परीक्षण किया गया जिसमें पाया गया कि उन्होंने शराब नहीं पी थी. वह बाद में मूत्र परीक्षण के लिए तैयार हो गए थे.

वुड्स के लगभग चार घंटे तक पाम बीच कंट्री जेल में बिताने के एक दिन बाद मौके पर मौजूद पुलिस के चार अधिकारियों की घटना रिपोर्ट और हलफनामा जारी किया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi