Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

मुंबई के 'द सेंट रेजिस' होटल में होगा विराट और अनुष्का का दूसरा रिसेप्शन

26 दिसंबर को पूरा बॉलीवुड और क्रिकेट जगत 'विरुष्का' की इस खुशी में शरीक होंगे  

FP Staff Updated On: Dec 25, 2017 08:56 PM IST

0
मुंबई के 'द सेंट रेजिस' होटल में होगा विराट और अनुष्का का दूसरा रिसेप्शन

हाल के दिनों की सबसे चर्चित जोड़ी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के लिए यह माह काफी व्यस्त रहा है. पहले इटली में शादी उसके बाद फिनलैंड में हनीमून. करीब एक पखवाड़े बाद विराट-अनुष्का की जोड़ी भारत लौटी तो 21 दिसंबर को दिल्ली के ताज डिप्लोमेटिक इंक्लेव में ग्रैंड रिसेप्शन दिया. दिल्ली के रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शिरकत की और नवदंपति को आशीर्वाद दिया था.

दिल्ली में हुए ग्रैंड रिसेप्शन के बाद अनुष्का-विराट का अगला पड़ाव मुंबई का 'द सेंट रेजिस' होगा. अब इस जोड़ी का अगला सेलिब्रेशन लोअर परेल के 'द सेंट रेजिस' में 26 दिसंबर को होने वाला है. उस दिन पूरा बॉलीवुड और क्रिकेट जगत 'विरुष्का' की इस खुशी में शरीक होंगे. रिसेप्शन होटल की नौवीं मंजिल पर एस्टर बॉलरूम में होगा, जिसमें 300 मेहमानों के बैठने की क्षमता है.

3,906 स्क्वायर मीटर में बने इस होटल का टॉवर भारत का सबसे ऊंचा टॉवर है. इस लग्जरी होटल में 395 कमरे हैं, जिसमें 27 सूट्स और 39 रेजिडेंशियल सूट्स हैं. इस सभी सूट्स से अरब सागर का शानदार नजारा दिखता है. अगर होटल के व्यंजनों की बात की जाए तो यहां भारत के लोकल फूड से लेकर जापानी, एशियन और यूरोपियन सभी प्रकार के कूजिन मिलते हैं.

इस पार्टी में पूरे बॉलीवुड और क्रिकेट जगत के जुटने की संभावना है. भारतीय टीम ने 24 दिसंबर को मुंबई में श्रीलंका के खिलाफ अपना अंतिम टी-20 मैच खेला था. उम्मीद है कि पूरी टीम रिसेप्शन में शिरकत करेगी. यह रिसेप्शन रात आठ बजे शुरू होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi