Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

वर्ल्ड टेनिस रैंकिंग में टॉप पर कायम सेरेना विलियम्स और एंडी मरे

जोकोविच दूसरे और रोजर फेडरर 10वें स्थान पर हैं

IANS Updated On: Feb 14, 2017 12:03 PM IST

0
वर्ल्ड टेनिस रैंकिंग में टॉप पर कायम सेरेना विलियम्स और एंडी मरे

अमेरिका की स्टार टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स महिला टेनिस संघ की विश्व रैंकिंग में शीर्ष पर बनी हुई हैं. डब्ल्यूटीए ने सोमवार को अपनी रैंकिंग जारी की. जर्मनी की एंजेलिक कर्बर दूसरे स्थान पर हैं.

डब्ल्यूटीए रैंकिंग में पहले और दूसरे स्थान पर काबिज सेरेना और कर्बर के बाद तीसरे स्थान पर चेक गणराज्य की कैरोलिन प्लिस्कोवा, चौथे स्थान पर रोमानिया की सिमोना हैलेप और पांचवें स्थान पर स्लोवाकिया की डोमिनिका सिबुल्कोवा हैं.

 एंजेलिक कर्बर

एंजेलिक कर्बर

इस सूची में छठे स्थान पर पोलैंड की एग्नेइस्का रादवांस्का, सातवें स्थान पर स्पेन की गारबाइन मुगुरुजा, आठवें स्थान पर रूस की स्वेतलाना कुजनेत्सोवा, नौवें स्थान पर अमेरिका की मेडिसन कीज और 10वें स्थान पर ऑस्ट्रेलिया की योहाना कोंटा काबिज हैं.

वहीं पुरुष टेनिस में एंडी मरे ने रैंकिंग में अपना शीर्ष स्थान कायम रखा है. मरे 11,540 पॉइंट के साथ नंबर एक स्थान पर बने हुए हैं.

इस सप्ताह एटीपी रैंकिंग में कोई भी बदलाव नहीं हुआ है. दूसरे स्थान पर सर्बिया के नोवाक जोकोविच हैं.  उनके 9,825 पॉइंट हैं. तीसरे स्थान पर स्विट्जरलैंड के स्टैन वावरिंका हैं.

कनाडा के मिलोस राओनिक और जापान के केई निशिकोरी चौथे एवं पांचवें स्थान पर हैं. इस साल ऑस्ट्रेलियन ओपन के फाइनल में जगह बनाने वाले स्पेन के राफेल नडाल ने अपना छठा स्थान बरकरार रखा है. इस साल ऑस्ट्रेलियन ओपन जीतने वाले पूर्व नंबर एक स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर 10वें स्थान पर हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
जो बोलता हूं वो करता हूं- नितिन गडकरी से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi