S M L

सिनसिनाटी ओपन: इनाव डोडिग के साथ मिलकर क्वार्टरफाइनल में पहुंचे रोहन बोपन्ना

महिला वर्ग में अपनी चाइनीज जोड़ीदार के साथ सेमीफाइनल में जगह बना चुकी हैं सानिया मिर्जा

Updated On: Aug 18, 2017 02:13 PM IST

FP Staff

0
सिनसिनाटी ओपन: इनाव डोडिग के साथ मिलकर क्वार्टरफाइनल में पहुंचे रोहन बोपन्ना

रोहन बोपन्ना और क्रोएशिया के इवान डोडिग की जोड़ी सिनसिनाटी ओपन टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में पहुंच गई है. इन दोनों की जोड़ी ने जुआन सेबेस्टियन काबाल और फेबियो फोगनिनी को कड़े मुकाबले में शिकस्त दी. 7वीं वरीयता प्राप्त रोहन बोपन्ना और डोडिग ने कोलंबिया के काबाल और इटली के फोगनिनी को 5-7, 7-5, 10-8 से हराया.

करीब एक घंटे 41 मिनट तक चले नजदीकी मुकाबले में बोपन्ना और डोडिज ने अपने विरोधियों की सर्विस दो बार तोड़ी. हालांकि एक बार उनकी भी सर्विस भी टूटी. काबाल और फोगनिनी ने सात ब्रेकप्वाइंट बचाए. इससे बोपन्ना और डोडिज को काफी मशक्कत करनी पड़ी. बोपन्ना और डोडिज का सामना अब दूसरी वरीयता प्राप्त लुकाज कुबोज और मार्शेलो मेलो से होगा. इन दोनों खिलाड़ियों ने डिएगो एस और मीशा ज्वेरेव को 7-5, 6-2 से हराया था.

टूर्नामेंट के महिला वर्ग में भारत की सानिया मिर्जा और चीन की शुआइ पेंग की जोड़ी सेमीफाइनल में पहुंचने में सफल रही है. भारतीय-चीनी जोड़ी ने  इरिना कामेलिया बेगू और रालूका ओलारू को 6-3, 6-7,10-3 से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई.

वहीं इससे पहले  भारतीय टेनिस स्टारलिएंडर पेस और उनके जर्मन जोड़ीदार एलेक्सजेंडर ज्वेरेव बुधवार को सिनसिनाटी ओपन टूर्नामेंट के पुरुष युगल वर्ग के पहले ही दौर में हार गए. पेस और ज्वेरेव को स्पेन के फेलिसियानो लोपेज और मार्क लोपेज की जोड़ी ने 6-2 6(2)-7 6-10 से हराया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi