S M L

जल्द आएगी सानिया की बायोपिक, टेनिस क्वीन ने खुद किया कन्फर्म...

फिल्म निर्माता रोनी स्क्रूवाला के साथ सानिया ने किए बायोपिक के करार पर दस्तखत

Updated On: Feb 09, 2019 09:14 AM IST

FP Staff

0
जल्द आएगी सानिया की बायोपिक, टेनिस क्वीन ने खुद किया कन्फर्म...

स्पोर्ट्स स्टार्स के जीवन पर फिल्म बनाने का चलन इन दिनो जोरों पर है. धावक मिल्खा सिंह और बॉक्सर मैरीकॉम की के जीवन पर बनी फिल्मों की कामयाबी के बाद क्रिकेटर एमएस धोनी की बयोपिक भी खूब कामयाब रही है. इस वक्त बैडमिंटन स्टार्स नेहवाल और पीवी सिंधु की बयोपिक भी बन रही है और इसी बीच टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने भी यह साफ कर दिया है बहुत जल्द ही उनकी बायोपिक भी आने वाली है.

सानिया की बायोपिक के आने की खबरे तो बहुत दिनों से थीं और अब सानिया ने भी खुल कर इस बात को कन्फर्म कर दिया है. सानिया मिर्जा ने शुक्रवार को कहा कि फिल्मकार रोनी स्क्रूवाला उनकी बायोपिक फिल्म बनाएंगे.

टेनिस के प्रतिष्ठित ग्रैंडस्लैम जीतने वाली भारत की इकलौती महिला खिलाड़ी ने बताया कि उन्होंने इस बायोपिक के लिए करार पर हस्ताक्षर कर दिए हैं और इस पर पहले ही काम शुरू हो चुका है.

सानिया ने एक कार्यक्रम के इतर कहा, ‘ यह शानदार है इस बारे में काफी समय से बात चल रही थी. करार पर हस्ताक्षर कर दिए गए हैं मैं इसका इंतजार कर रही हूं.’ उन्होंने बताया कि फिल्म के शुरूआती दौर का काम शुरू हो चुका है. सानिया ने कहा, ‘यह सब आपसी समझदारी से हो रहा है. मुझे लगता है कि यह मेरी कहानी है तो इसमें मेरा सुझाव अहम होगा.’ उन्होंने कहा, ‘हमारी बातचीत काफी शुरूआती दौर में है. इसलिए हम आज सिर्फ इसकी घोषणा कर रहे है और इसके बाद निर्देशक, लेखक और अभिनेताओं के बार में फैसला होगा. अभी इसमें काफी समय लगेगा.’

(इनपुट भाषा)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi