S M L

टाटा ओपन महाराष्ट्र टेनिस: लारा ने वेस्ली को हराकर उलटफेर किया, भारत के बालाजी-वर्धन की जोड़ी हारी

पुरुष डबल्स में श्रीराम बालाजी और विष्णु वर्धन को ब्रिटेन के नील स्कुपस्की और कनाडा के आदिल शमस्दीन ने तीन सेट तक चले मुकाबले में 3-6, 7-6, 10-6 से हराया

Updated On: Jan 02, 2018 12:58 PM IST

Bhasha

0
टाटा ओपन महाराष्ट्र टेनिस: लारा ने वेस्ली को हराकर उलटफेर किया, भारत के बालाजी-वर्धन की जोड़ी हारी

स्पेन के क्वालिफायर रिकार्डो ओजेडा लारा ने सोमवार को छठी वरीयता प्राप्त जिरी वेस्ली को सीधे सेटों में हराकर टाटा महाराष्ट्र ओपन टेनिस टूर्नामेंट के पहले दौर में ही बड़ा उलटफेर कर दिया. डबल्स में एन श्रीराम बालाजी और विष्णु वर्धन की भारतीय जोड़ी पहली बाधा पार करने में नाकाम रही.

बालेवाड़ी स्टेडियम में खेले गए मैच में 24 वर्षीय लारा ने चेक गणराज्य के वेस्ली को 6-3, 7-6 से हराकर भारत के इस एकमात्र एटीपी 250 विश्व टूर प्रतियोगिता में अभियान समाप्त किया. लारा ने दो मैच जीतकर मुख्य ड्रॉ में जगह बनाई थी.

कजाखस्तान के सातवीं वरीयता प्राप्त मिखाइल कुकुशकिन ने हालांकि मालदोवा के राडु अलबोट को आसानी से 6-2, 7-6 से पराजित किया. आठवें वरीय पियरे ह्यूज हरबर्ट को इटली के मार्को सेसेहिनातो पर 7-6, 6-7, 6-2 से जीत दर्ज करने के लिए तीन सेट तक जूझना पड़ा.

विश्व में 85वें नंबर के मार्टन फुकसोविक्स ने निकोलस कीकर को सीधे सेटों में 6-0, 6-3 से शिकस्त दी जबकि चिली के निकोलस जैरी ने स्पेन के पाब्लो एंडुजार को तीन सेटों में 6-7, 6-4, 7-5 से हराकर अगले दौर में जगह बनाई.

पुरुष डबल्स में श्रीराम बालाजी और विष्णु वर्धन को ब्रिटेन के नील स्कुपस्की और कनाडा के आदिल शमस्दीन ने तीन सेट तक चले मुकाबले में 3-6, 7-6, 10-6 से हराया. भारतीय जोड़ी दर्शकों के अपार समर्थन के बीच पहला सेट आसानी से जीता लेकिन इसके बाद धीरे धीरे वे अपनी लय खो बैठे.

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi