S M L

गर्लफ्रेंड से शादी करके भी कम नहीं हुई सौम्यजीत घोष की मुश्किल!

टेबल टेनिस में भारत की नुमाइंदगी कर चुके सौम्यजीत घोष की पत्नी ने उनके खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर

Updated On: Jan 18, 2019 10:09 PM IST

FP Staff

0
गर्लफ्रेंड से शादी करके भी कम नहीं हुई सौम्यजीत घोष की मुश्किल!

ओलिंपिक खेलों में भारत की नुमाइंदगी कर चुके टेबल टेनिस के खिलाड़ी सौम्यजीत घोष की मुश्किलें खत्म होती नहीं दिख रही हैं. पांच महीन पहले ही अपनी जिस गर्लफ्रेंड से उन्होंने शादी की थी उसी ने अब उनपर  और मानसिक उत्पीड़न का आरोप लगाकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है .

स्टार टेबल टेनिस खिलाड़ी के खिलाफ दायर एफआईआर में उसकी पत्नी ने आपराधिक विश्वासघात का भी आरोप लगाया है. उत्तरी 24 परगना जिले में बारासात पुलिस थाने में दर्ज एफआईआर में सौम्यजीत के माता पिता हरिशंकर और मीना घोष, उसके दो चाचा और एक चचेरे भाई का भी नाम है.

इन सभी पर भारतीय दंड संहिता की धारा 498 ए (शारीरिक और मानसिक उत्पीड़न), 406 (आपराधिक विश्वासघात), 195 ए (गलत साक्ष्य देने की धमकी) के तहत मामला दर्ज किया गया है. घोष ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताया है .

पिछले साल मार्च मे उनकी पत्नी, जौ उस वक्त उनकी गर्लफ्रेंड थीं, ने बलात्कार का आरोप लगाया था उसके बाद भारतीय टेबल टेनिस महासंघ ने उन्हें अस्थायी तौर पर निलंबित कर दिया था. इसके बाद भारतयी टेबल टेनिल टीम ने कॉमनवेल्थ और शियन गेम्स में कामयाबी के झडे गाढ़े थे लेकिन घोष उसमें शमामिल नहीं थे.

घोष ने बाद में अपनी गर्लफ्रेंड से समझौता करके तीन अगस्त 2018 को शादी कर ली जिसके बाद उसने बलात्कार के आरोप वापिस ले लिए. शादी के बाद फेडरेशन ने भी घोष पर लगी निलंबन वापस ले लिया था. अब देखना होगा कि इन नए आरोपों के बाद फेडरेशन घोष के खिलाफ क्या कदम उठाती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi