S M L

PBL: और अब अभिनेत्री तापसी पन्नू ने खरीद ली बैडमिंटन की टीम...

प्रीमियर बैडमिंटन लीग में अब 9 टीमें खेलेंगीं, तापसी पन्नू की टीम क नाम होगा पुणे सेवन एसेज

Updated On: Oct 05, 2018 11:38 PM IST

FP Staff

0
PBL: और अब अभिनेत्री तापसी पन्नू ने खरीद ली बैडमिंटन की टीम...

साल  2008 आईपीएल के आगाज के साथ ही फिल्म स्टार्स का खेलों के साथ जो कनेक्शन शुरू हुआ था वह अब भी बरकरार ही. 10 साल पहले अभिनेता शाहरुख खान और अभिनेत्री प्रीति जिंटा के आईपीएल की टीमों को खरीदने के बाद कई फिल्म स्टार्स ने अगल-अलग खेलों में कई टीमें खरीदीं और अब इस फेहरिस्त मे एक और नाम जुड़ गया है. यह नाम है अभिनेत्री तापसी पन्नू का.

फिल्म पिंक के जरिए अपनी पहचान बनाने वाली तापसी पन्नू ने प्रीमियर बैडमिंटन लीग में पुणे की टीम को खरीद लिया है. इसके साथ ही अब इस लीग यानी पीबीएल में टीमों की संख्या भी बढ़ गई है. अब इस लीग के चौथे सीजन में कुल 9 टीमें हिस्सा लेंगीं.

तापसी पन्नू की टीम का नाम पुणे सेवन एसेज होगा. इस मौके पर बीएआई के अध्यक्ष और पीबीएल चेयरमैन हिमंता बिस्वा सरमा ने कहा, ‘बैडमिंटन बीते कुछ वर्षों में देश में सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले खेल के रूप में उभरा है. इस दिशा में पीबीएल का अहम योगदान रहा है.’

पीबीएल का आगामी सीजन 22 दिसम्बर से अगले साल 13 जनवरी तक खेला जाएगा. इसका आयोजन पांच शहरों मुंबई, पुणे, हैदराबाद, अहमदाबाद और बेंगलुरू में होगा. मुंबई में इस सीजन का उदघाटन होगा.

पीबीएल की टीम खरीदने के बाद बाद पन्नू ने कहा, ‘मैंने शुरुआत में बैडमिंटन खेला है और इस खेल के प्रति मेरा खास लगाव है. मैंने हमेशा चाहा है कि मैं बड़े पैमाने पर इस खेल से जुडूं और लीग के जरिए मेरी यह इच्छा पूरी हो रही है. मुझे विश्वास है कि पुणे सेवन एसेज एक बेहतरीन टीम के तौर पर उभरेगी.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi