S M L

पीबीएल लीग में भी दिखेगा बॉलीवुड का रंग, इस अभिनेत्री ने खरीदी टीम

इस लीग के चौथे सीजन में कुल 9 टीमें हिस्सा लेंगीं

Updated On: Oct 07, 2018 10:16 PM IST

FP Staff

0
पीबीएल लीग में भी दिखेगा बॉलीवुड का रंग, इस अभिनेत्री ने खरीदी टीम

बॉलीवुड और खेल जगत का नाता बहुत पुराना है. जबसे भारत में लीगों की शुरुआत हुई है तबसे दोनों दोनों में जुड़ाव और बढ़ गया है. शाहरुख खान, प्रीति जिंटा जैसे सितारों की आईपीएल में टीम है, अभिषेक बच्चन प्रो कबड्डी और आईएसएल की टीमों का मालिकाना हक रखते हैं वहीं कई और सेलीब्रीटीज भी इस लिस्ट में अपना जोड़ चुके हैं. ऐसे में अब नया नाम जुड़ा है अभिनेत्री तापसी पन्नु.

फिल्म पिंक के जरिए अपनी पहचान बनाने वाली तापसी पन्नू ने प्रीमियर बैडमिंटन लीग में पुणे की टीम को खरीद लिया है. इसके साथ ही अब पीबीएल में टीमों की संख्या भी बढ़ गई है. अब इस लीग के चौथे सीजन में कुल 9 टीमें हिस्सा लेंगीं.

तापसी पन्नू की टीम का नाम पुणे सेवन एसेज होगा. इस मौके पर बीएआई के अध्यक्ष और पीबीएल चेयरमैन हिमंता बिस्वा सरमा ने कहा, ‘बैडमिंटन बीते कुछ वर्षों में देश में सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले खेल के रूप में उभरा है. इस दिशा में पीबीएल का अहम योगदान रहा है.’पीबीएल का आगामी सीजन 22 दिसम्बर से अगले साल 13 जनवरी तक खेला जाएगा. इसका आयोजन पांच शहरों मुंबई, पुणे, हैदराबाद, अहमदाबाद और बेंगलुरू में होगा. मुंबई में इस सीजन का उदघाटन होगा.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi