S M L

भारतीय हॉकी टीम के लिए बड़ी राहत, नहीं होगी एस वी सुनील की सर्जरी

सुनील को अभी भी फिसलन भरे नए टर्फ पर अधिक तेजी से न दौड़ने की सलाह दी गई थी

Updated On: Oct 13, 2018 12:39 PM IST

FP Staff

0
भारतीय हॉकी टीम के लिए बड़ी राहत, नहीं होगी एस वी सुनील की सर्जरी

अपने स्टार खिलाड़ी एस वी सुनील की चोट से चिंतित भारतीय हॉकी टीम को बड़ी राहत मिली है. सुनील के वर्ल्ड कप में खेलने की उम्मीदें कायम है. दिल्ली में विशेषज्ञ डॉक्टर की सलाह लेने आए एस वी सुनील को बताया गया है कि उनकी चोट को सर्जरी की जरूरत नहीं है. विशेषज्ञ डॉक्टर अनंत जोशी ने सुनील के लिए दो हफ्ते का रिहेबिलेशन प्लान बनाया है. सुनील दिल्ली में रहकर ही यह रिहेबिलेशन कराएंगे. इस खबर से कोच हरेंद्र सिह के साथ पूरी टीम को राहत की सांस आई है जो इसे लेकर परेशानी से जूझ रहे थे.

इस माह ओमान में होने वाले एशियन चैंपियंस ट्रॉफी से पहले भुवनेश्‍वर में चल रहे नेशनल कैंप के दौरान सुनील को बाएं पैर में चोट लग गई और इसके बाद एशियन चैंपियंस ट्रॉफी से भी सुनील को आराम दिया गया था. सुनील को अभी भी फिसलन भरे नए टर्फ पर अधिक तेजी से न दौड़ने की सलाह दी गई थी, लेकिन ट्रेनिंग के दौरान उनके स्प्रिंट के अंत में रिवर्स हिट लेने की कोशिश में उनका घुटना टर्फ से टकरा गया.

अगले माह 28 नंवबर से शुरू हो रहे हॉकी विश्‍व कप में भारत के अभियान के लिए र्नाटक के इस स्‍टार फॉरवर्ड का अहम रोल समझा जा रहा था. सुनील के पास 200 से अधिक इंटरनेशनल मैचों का अनुभव है और वह आकाशदीप के साथ भारतीय अटैक को मजबूती देते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi