S M L

अब खेल के मैदान में भी दिखेगा सनी लियोनी जलवा, जानिए किस टीम की बनीं सह मालकिन

प्रीमियर फुटसल लीग में केरल कोबराज की टीम की ब्रैंड एंबेसडर भी होंगी सनी लियोनी, 15 सितंबर से शुरू होगा नया सीजन

Updated On: Sep 08, 2017 05:32 PM IST

FP Staff

0
अब खेल के मैदान में भी दिखेगा सनी लियोनी जलवा, जानिए किस टीम की बनीं सह मालकिन

10 साल पहले आईपीएल के साथ खेलों की दुनिया से फिल्मी सितारों के जुड़ने का जो चलन शुरू हुआ था वह अब भी जारी है. शाहरुख खान, प्रीति जिंटा और शिल्पा शेट्टी के क्रिकेट की टीमों के साथ जुड़ने के बाद कई सितारे फुटबॉल और कबड्डी की टीमों के साथ भी जुड़े है.

और अब इसी फेहरिस्त में नया नाम है हॉट अदाकारा सनी लियोनी का. बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी प्रीमियर फुटसल लीग से जुड़ गई हैं. प्रीमियर फुटसल ने शुक्रवार को सनी लियोनी के फुटबॉल लीग से जुड़ने की घोषणा की और बताया कि वो केरल कोबराज टीम की सह मालकिन बन गई हैं. इसके साथ ही वो केरल कोबराज की ब्रांड एम्बेसडर भी होंगी.

प्रीमियर फुटसल लीग का दूसरा सीजन 15 सितंबर से मुंबई में शुरू होगा, जिसके कुछ मुकाबले 17 सितंबर तक वर्ली के एनएससीआई में खेले जाएंगे. इसके बाद अगले राउंड के मैच बेंगलुरु के कोरमंगला इंडोर स्टेडियम में होंगे. यहां 19 से 24 सितंबर तक मुकाबले खेले जाएंगे. प्रीमियर फुटसल ने बताया कि लीग का सेमीफाइनल और फाइनल चरण दुबई में 26 सितंबर से एक अक्टूबर तक होंगे.

आपको बता दें कि फुटसल के शुरुआती सीजन में पांच टीमों ने हिस्सा लिया था. इन टीमों में लुईस फिगो, रेयावन गिग्स, पॉल स्कोल्स, हरनेन क्रेसपो, माइकल सालगाडो, फाल्काओ और रोनाल्डिनाहो जैसे फुटबॉल की दुनिया के कई दिग्गज खिलाड़ी नजर आए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi