S M L

सुल्तान ऑफ जोहार कप हॉकी : भारत ने जीत के साथ शुरू किया अभियान

टीम इंडिया ने टूर्नामेंट के अपने पहले मैच मे जापान को 3-2 से मात दी

Updated On: Oct 22, 2017 04:56 PM IST

FP Staff

0
सुल्तान ऑफ जोहार कप हॉकी : भारत ने जीत के साथ शुरू किया अभियान

भारतीय जूनियर हॉकी टीम ने पुरुषों के सुल्तान ऑफ जोहार कप हॉकी में जीत के साथ शुरुआत की है. टीम इंडिया ने टूर्नामेंट के अपने पहले मैच मे जापान को 3-2 से मात दी. मलेशिया के जोहार बाहरू में में खेले जा रहे टूर्नामेंट में भारत के लिए दिलप्रीत सिंह ने दो और सुखजीत सिंह ने एक गोल किया. जापान की तरफ से दोनों गोल क्योहेई ओगावा ने किए.

भारत ने टूर्नामेंट की शुरुआत आक्रामक तरीके से की और पहले क्वार्टर में हमले बोले. 11वें मिनट में उसे फायदा भी मिला. जापानी डिफेंस की गलती का दिलप्रीत ने पूरा फायदा उठाते हुए गोल किया. दूसरे क्वार्टर में जापान ने मैच पर नियंत्रण रखा. 23वें मिनट में उन्हें पेनल्टी कॉर्नर मिला. ओगावा ने गोल करके स्कोर बराबर कर दिया.

दूसरे हाफ के पहले ही मिनट में जापान ने बढ़त बना ली, जब 31वें मिनट में गोल हुआ. भारत ने 41वें मिनट में सुखजीत के गोल से बराबरी की. इस गोल ने भारतीय टीम में भरोसा भरा. चौथे क्वारटर में भारत का तीसरा गोल आया. पूरे क्वार्टर में भारतीय टीम का दबदबा रहा. 53वें मिनट में दिलप्रीत ने गोल किया. भारत को अब अपने अगले मुकाबले में मेजबान मलेशिया से खेलना है. यह मैच सोमवार को होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi