S M L

दुनिया की नंबर वन टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स बनीं मां, दिया बेटी को जन्म

सेरेना की बड़ी बहन वीनस विलियम्स ने सेरेना के पहले बच्चे के जन्म की पुष्टि की

FP Staff Updated On: Sep 02, 2017 11:22 AM IST

0
दुनिया की नंबर वन टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स बनीं मां, दिया बेटी को जन्म

दुनिया की नंबर 1 टेनिस खिलाड़ी रह चुकीं सेरेना विलियम्स मां बन गई हैं. 36 वर्षीय सेरेना ने शुक्रवार को एक बेटी को जन्म दिया. सेरेना की बड़ी बहन वीनस विलियम्स ने यूएस ओपन में तीसरे दौर का मैच जीतने के बाद सेरेना के पहले बच्चे के जन्म की पुष्टि की. वीनस ने कहा, 'मैं बहुत उत्साहित हूं और मौसी बनने की खुशी को शब्दों में बयां नहीं कर सकती.

सेरेना इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट कर अपने फैंस को मां बनने से पहले लगातार अपडेट कर रही थीं. हाल ही में उन्होंने वैनिटी फेयर मैगजीन के कवर पेज पर तस्वीर के लिए न्यूड पोज दिया था. तस्वीर में सेरेना बेबी बंप के साथ दिखाई दे रही थीं. आपको बता दें कि पहले सेरेना विलियम्स ने यह कहते हुए गर्भवती होने की बात छुपानी चाही थी कि गलती से स्नैपचैट पर फोटो शेयर हो गई.

सेरेना के मां बनने के बाद सोशल मीडिया पर बधाई देने का दौर शुरू जारी है. उनके कोच पैट्रिक ने जल्द ही कोर्ट पर वापसी के लिए भी कहा.

वहीं दुनिया के तीसरे नंबर की खिलाड़ी गार्बिन मुर्गुजा ने इस पर चुटकी ली. उन्होंने सेरेना को बधाई देते हुए कहा कि शायद सेरेना की बेटी टेनिस नहीं खेले. वहीं साथी अमेरिकी खिलाड़ी भी सेरेना को बधाई दे रहे हैं.

सेरेना ने कहा कि उन्हें अपने गर्भवती होने की जानकारी जनवरी में ऑस्ट्रेलियन ओपन के आयोजन से दो दिन पहले मिली. सेरेना ने मैगजीन को बताया कि एक बार वह प्रैक्टिस करते समय जब तक टेनिस कोर्ट के किनारे बीमार नहीं हो गईं थी तब तक उन्हें कुछ पता नहीं चला था. लेकिन उनकी दोस्त ने संदेह जताया कि वह प्रेग्नेंट हो सकती है और उन्हें टेस्ट लेने का सुझाव दिया.

टेस्ट के दौरान पता चला कि वो प्रेग्नेंट हैं. जिसके बाद उन्होंने प्रतिक्रिया दी 'है भगवान, यह नहीं हो सकता, मुझे एक टूर्नामेंट खेलना है. मैं ऑस्ट्रेलियाई ओपन कैसे खेलूं? मैंने इस वर्ष विंबलडन जीतने की योजना बनाई थी.' सेरेना के बच्चे के पिता रेडिट के को-फाउंडर एलेक्सिस ओहानियन हैं. जिनके साथ सगाई की खबर भी सेरेना ने सोशल मीडिया के जरिए दी थीं. पिछले दिसंबर में इन दोनों की सगाई हुई थी.

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi