S M L

स्टार एथलीट हिमा दास को अधिकारी बनाया इंडियन ऑयल कारपोरेशन ने

हिमा दास को कंपनी ने ए ग्रेड का एचआर ऑफिसर (मानव संसाधन अधिकारी) नियुक्त किया है

Updated On: Oct 01, 2018 07:27 PM IST

FP Staff

0
स्टार एथलीट हिमा दास को अधिकारी बनाया इंडियन ऑयल कारपोरेशन ने

भारत की युवा एथलीट हिमा दास ने 18वें एशियन गेम्स में एक गोल्ड सहित दो मेडल जीते थे. उन्हें गुजरे मंगलवार को अर्जुन अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया. हिमा दास जुलाई में फिनलैंड में आईएएफ वर्ल्ड अंडर-20 चैंपियनशिप की महिलाओं की 400 मीटर स्पर्धा में गोल्ड मेडल जीत चुकी है. वह इस चैंपियनशिप में महिला और पुरुष दोनों वर्गों में ट्रैक स्पर्धाओं में स्वर्ण पदक जीतने वाली पहली भारतीय हैं. यकीनन अब उनकी गिनती टॉप एथलीटों में होने लगी है.

उन्हीं हिमा दास को सार्वजनिक क्षेत्र की बड़ी कंपनी भारतीय तेल निगम (आईओसी) ने अधिकारी के तौर पर जोड़ा है. आईओसी ने सोमवार को बताया कि कंपनी उनके कौशल को बढाने के लिए विभिन्न तरह से मदद करेगी. आईओसी ने कहा, ‘हिमा दास के भारतीय तेल निगम परिवार का हिस्सा बनने पर हमें खुशी है, यह आईओसी और धींग एक्सप्रेस (हिमा का लोकप्रिय नाम) दोनों के लिए फायदे का सौदा है.’

हिमा दास को कंपनी ने ए ग्रेड का एचआर ऑफिसर (मानव संसाधन अधिकारी) नियुक्त किया है. आईओसी ने कहा, ‘भविष्य में हिमा की सफलता के साथ कंपनी का नाम भी जुड़ेगा इसके बदले कंपनी उन्हें वेतन और दूसरी सुविधाएं देगी.’ हिमा को पिछले दिनों असम में खेलों की दूत नियुक्त किया गया था. यानी उनको मिलने वाली कामयाबी का सिलसिला जारी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi