S M L

वर्ल्ड चैंपियनशिप से कोर्ट पर वापसी करेंगे जोकोविच और वावरिंका

दोनों खिलाड़ी दिसंबर में वर्ल्ड टेनिस चैंपियनशिप में हिस्सा लेंगे, जो 28 से 30 दिसंबर तक अबुधाबी में होगी

Updated On: Oct 25, 2017 09:00 AM IST

FP Staff

0
वर्ल्ड चैंपियनशिप से कोर्ट पर वापसी करेंगे जोकोविच और वावरिंका

सर्बिया के स्टार खिलाड़ी नोवाक जोकोविच और स्विट्जरलैंड के दिग्गज स्टान वावरिंका इस साल दिसम्बर में टेनिस कोर्ट पर वापसी के लिए तैयार हैं. विंबलडन ओपन के बाद से जोकोविच ने कोहनी की चोट के कारण किसी भी टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं लिया है.

जोकोविच अब दिसंबर में वर्ल्ड टेनिस चैंपियनशिप में हिस्सा लेंगे, जो 28 से 30 दिसंबर तक अबुधाबी में होगी.

पूर्व शीर्ष वरीयता प्राप्त टेनिस खिलाड़ी जोकोविच ने कहा, 'सब कुछ सही है और इस टूर्नामेंट के जरिए मैं अच्छी वापसी करूंगा और सीजन की शुरुआत करूंगा.'

वावरिंका ने घुटने की चोट के कारण अगस्त में अपने इस सीजन के समापन की घोषणा की थी. वह भी अबुधाबी में होने वाले टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगे.

इस टूर्नामेंट के दो माह बाद ही ऑस्ट्रेलिया ओपन ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट होगा.

हाल ही में एटीपी रैंकिंग भी जारी की गई. इस रैंकिंग में सर्बिया के नोवाक जोकोविक 7वें स्थान पर है. स्पेनिश टेनिस स्टार राफेल नडाल ने सोमवार को जारी रैंकिंग में अपना पहला स्थान कायम रखा है. स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर ने भी अपना दूसरा स्थान कायम रखा है. एटीपी रैंकिंग के टॉप-10 में किसी तरह का बदलाव नहीं हुआ है. ब्रिटेन के एंडी मरे तीसरे नंबर पर बने हुए हैं, वहीं क्रोएशिया के मारिन चिलिच चौथे स्थान पर कायम हैं. जर्मनी के एलेक्जेंडर ज्वेरेव पांचवें स्थान पर हैं. ऑस्ट्रिया के डोमिनिक थीम छठे, ग्रीगोर दिमित्रोव 8वें, स्विट्जरलैंड के स्टेन वावरिंका नौवें और बेल्जियम के डेविड गॉफिन 10वें स्थान पर हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi