S M L

लाहौर धमाकों के बाद श्रीलंका ने पाकिस्तान में क्रिकेट खेलने का ऑफर ठुकराया

पाकिस्तान ने दो टी20 मुकाबलों के लिए किया था आमंत्रित

Updated On: Jul 28, 2017 12:18 PM IST

FP Staff

0
लाहौर धमाकों के बाद श्रीलंका ने पाकिस्तान में क्रिकेट खेलने का ऑफर ठुकराया

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने लाहौर में अक्तूबर में दो टी20 मैच खेलने का पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का निमंत्रण ठुकरा दिया है. पीसीबी अध्यक्ष शहरयार खान ने इसकी पुष्टि की कि इस सप्ताह की शुरुआत में लाहौर में आत्मघाती बम हमले के बाद श्रीलंकाई क्रिकेट अधिकारियों ने अपनी टीम भेजने से इनकार कर दिया.

खान ने कहा कि मैंने श्रीलंका क्रिकेट अधिकारियों से आईसीसी बैठकों के दौरान बात की. मैंने उन्हें लाहौर में 2 टी20 मैच खेलने के लिए आने का न्यौता दिया. इसके बाद के मैच यूएई में खेले जाएंगे. उन्होंने कहा कि श्रीलंका क्रिकेट अधिकारियों ने उन्हें आश्वासन दिया था कि वे सरकार से बात करके मंजूरी लेने की कोशिश करेंगे. उन्होंने कहा कि मैं श्रीलंका के इनकार से हैरान हूं क्योंकि आतंकी हमले दुनिया में हर जगह हो रहे हैं लेकिन खेल नहीं रुकता. सिर्फ पाकिस्तान को सुरक्षा कारणों से अलग करना गलत है.

साल 2009 में पाकिस्तान के शहर लाहौर में श्रीलंका की क्रिकेट टीम पर ही आतंकवादी हमला हुआ था. और इस हमले के बाद से पाकिस्तान में इंटरनेशनल क्रिकेट बंद हो गया.हाल ही में श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर कुमार संगकारा ने कहा था कि उस वक्त भी खिलाड़ियों ने पाकिस्तान में अपनी सुरक्षा को लेकर सवाल उठाए थे लेकिन श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें नजरअंदाज कर दिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi