S M L

बाइन से अलग होने के बाद बोली ओसाका, पैसों के लिए नहीं अपनी खुशी के लिए छोड़ा साथ

बाजिन और ओसाका ने लगभग एक साल साथ काम किया, इस दौरान ओसाका 78 से वर्ल्ड नंबर एक बन गईं

Updated On: Feb 18, 2019 09:47 PM IST

FP Staff

0
बाइन से अलग होने के बाद बोली ओसाका, पैसों के लिए नहीं अपनी खुशी के लिए छोड़ा साथ

ऑस्ट्रेलियन ओपन जीत चुकी नाओमी ओसाका जबसे अपने कोच साशा बाइन  से अलग हुईं है तबसे इस अलगाव की कई वजहें लोगों सामने रख रहे थे. कई लोगों ने कहा उन्होंने ऐसा पैसों के कारण किया. हालांकि इस बात से आहत ओसाका ने इस पर सफाई दी है.

ओसाका ने डब्ल्यूटीए को दिए इंटरव्यू में कहा, 'हर कोई सोचता है कि मैंने पैसों के लिए साशा से अलग होने का फैसला किया, लेकिन ऐसा नहीं है. मैं सफलता को अपनी खुशी के ऊपर नहीं रखूंगी. मैं सिर्फ एक इंसान को अपने पास रखने के प्रयास में अपनी खुशी से समझौता नहीं करूंगी. मुझे यह सुनकर बहुत दुख हुआ है.' ओसाका ने कहा कहा कि वह अपनी टीम को अपने परिवार की तरह मानती हैं और वो पैसों के लिए ऐसा कभी नहीं करेगी.

बाइन  और ओसाका ने लगभग एक साल साथ काम किया. इस दौरान ओसाका 78 से वर्ल्ड नंबर एक बन गईं. ओसाका ने कहा इस साल के शुरुआत से ही दोनों के बीच सब सही नहीं था. उन्होंने कहा 'इस साल ऑस्ट्रेलियन ओपन के दौरान ही हमारे बीच दूरिया आ गई थी. अगर आप लोगों ने ध्यान दिया हो तो हम कोर्ट पर ज्यादा बात नहीं करते थे. मैं उनके बारे कुछ बुरा नहीं कहना चाहती और उन्होंने मेरे लिए जो कुछ किया उसके लिए मैं उनकी शुक्रगुजार हूं'.

बाइन  को साल 2018 में डब्ल्यूटीए बेस्ट कोच का सम्मान दिया है. ओसाका से पहले वह पूर्व नंबर वन सेरेना विलियम्स, विक्टोरिया अजरेंका और कैरोलीन वोजनियाकी के साथ काम कर चुके हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi