live
S M L

सिंगापुर सुपर सीरीज बैडमिंटन: बेहतर प्रदर्शन करना चाहेंगी सिंधु और सायना

सिंगापुर सुपर सीरीज मंगलवार को क्वालिफायर्स के साथ शुरू होगी

Updated On: Apr 10, 2017 09:43 PM IST

Bhasha

0
सिंगापुर सुपर सीरीज बैडमिंटन: बेहतर प्रदर्शन करना चाहेंगी सिंधु और सायना

भारतीय बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल और पीवी सिंधु सिंगापुर सुपर सीरीज में बेहतर प्रदर्शन करने उतरेंगी. मलेशिया ओपन में पहले दौर में बाहर होने की निराशा को पीछे छोड़कर सिंगापुर सुपर सीरीज में अपने अभियान की नए सिरे से शुरुआत करना चाहेंगी.

यह चैंपियनशिप मंगलवार को क्वालिफायर्स के साथ शुरू होगी. नई दिल्ली में अपना पहला इंडिया ओपन खिताब जीतने और फिर विश्व में नंबर दो रैंकिंग हासिल करने वाली सिंधु पिछले सप्ताह कुचिंग में चीन की उदीयमान शटलर चेन युफेई से हार गई थी. इसी तरह से सायना को जापान की अकाने यामागुची के हाथों पहले दौर में हार का सामना करना पड़ा था. भारतीय शटलरों को सिंगापुर में कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ेगा.

सिंधु का सामना 2016 की ऑल इंग्लैंड चैंपियन और रियो ओलिंपिक की कांस्य पदक विजेता जापान की नोजोमी ओकुहारा से होगा जबकि सायना पहले दौर में क्वालिफायर से भिड़ेगी. पुरुषों का एकल ड्रॉ भी चुनौतीपूर्ण है. भारत के बी साई प्रणीत को पहले दौर में डेनमार्क के शीर्ष वरीय यैन ओ योर्गेनसन का सामना करना पड़ेगा जबकि उदीयमान स्टार समीर वर्मा का सामना फिर से हांगकांग के हु युन से होगा. जिन्हें उन्होंने इस महीने के शुरू में इंडिया ओपन में हराया था.

अजय जयराम पहले दौर में चीन के पांचवी वरीयता प्राप्त शटलर शी युक्वी का सामना करेंगे. किदाम्बी श्रीकांत भी फार्म में वापसी की कोशिश करेंगे. वह पहले दौर में क्वालिफायर से भिड़ेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi