S M L

मैच से पहले दबाव दूर करने एक साथ डिनर करने पहुंचे ये क्रिकेटर

शिखर धवन ने सुरेश रैना और ऋषभ पंत के साथ डिनर की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की

FP Staff Updated On: Mar 08, 2018 09:47 AM IST

0
मैच से पहले दबाव दूर करने एक साथ डिनर करने पहुंचे ये क्रिकेटर

निदाहास ट्रॉफी में श्रीलंका से पहला मैच हारने के बाद भारतीय टीम पर बांग्लादेश के खिलाफ जीत हासिल करने का दबाव होगा. पहले मैच में शिखर धवन के अलावा कोई बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया था. खुद कप्तान रोहित शर्मा बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए थे. मैच से पहले दबाव को कम करने के लिए टीम सैर-सपाटा करती नजर आ रही है. भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन सोशल मीडिया पर जो तस्वीर डाली है उस से ऐसा ही लग रहा है. ट्विटर पर शेयर की गई इस तस्वीर में धवन के साथ सुरेश रैना और ऋषभ पंत नजर आ रहे हैं. कोलंबो के रेस्टोरेंट में डिनर करते समय गब्बर की इस तस्वीर को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. धवन ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, ‘सुरेश रैना और ऋषभ पंत के साथ कभी ना भूलने वाला पल’.

गरुवार को जब भारतीय टीम इस टूर्नामेंट की तीसरी टीम बांग्लादेश के खिलाफ उतरेगी तो उसके सामने पहली जीत दर्ज करने का लक्ष्य तो होगा ही साथ टीम इंडिया की साख भी दांव पर होगी.

पिछले कुछ वक्त से भारत की टीम श्रीलंका बिना किसी कठिनाई के साथ लगभग हर बार मात दी थी लेकिन इस टूर्नामेंट के पहले ही मुकाबले में मेजबान टीम ने भारत के इस कम अनुभवी टीम की कई कमजोरियों को सामने ला दिया.

श्रीलंका के बल्लेबाज कुसल परेरा ने 37 गेदों पर 66 रन की पारी खेलकर भारतीय गेंदबाजों की कलई खोल कर दी थी. बुमराह और भुवनेश्वर कुमार की गैरमौजूदगी में शार्दुल ठाकुर और जयदेव उनादकट श्रीलंका के बल्लेबाजों पर वैसा अंकुश नहीं रख सके जैसा 174 रन के स्कोर के बचाव किए जरूरी था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi