S M L

सेरेना विलियम्स 30 दिसंबर को अबु धाबी में टेनिस कोर्ट पर करेंगी वापसी

स्टार महिला टेनिस खिलाड़ी ने सितंबर में बेटी एलेक्सिस ओलंपिया ओहानियान को दिया था जन्म

FP Staff Updated On: Dec 25, 2017 05:45 PM IST

0
सेरेना विलियम्स 30 दिसंबर को अबु धाबी में टेनिस कोर्ट पर करेंगी वापसी

अमेरिका की धुरंधर महिला टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स टेनिस कोर्ट पर वापसी करने जा रही हैं. अपने पहले बच्चे के जन्म के चार माह बाद सेरेना फिर से अपने पेशेवर टेनिस में वापसी के लिए तैयार हैं.

बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, अपने करियर में 23 ग्रैंड स्लैम खिताब जीत चुकीं 36 वर्षीया सेरेना का सामना 30 दिसंबर को अबु धाबी के मुबादाला वर्ल्ड टेनिस चैंपियनशिप के दौरान एक प्रदर्शनी मैच में सातवीं विश्व वरीयता प्राप्त येलेना ओस्टापेंको से भिड़ेंगी. लातविया कि ओस्टापेंको ने कहा कि सेरेना के वापसी मैच में खेलकर इतिहास का हिस्सा बनना सम्मान की बात है.

टेनिस कोर्ट पर अपनी वापसी के लिए उत्सुक सेरेना ने कहा कि टेनिस कोर्ट में वापसी की बात से ही काफी खुश हूं. सेरेना ने इस साल सितंबर में अपनी बेटी एलेक्सिस ओलंपिया ओहानियान को जन्म दिया था. पूर्व नंबर एक अमेरिकी टेनिस खिलाड़ी ने इस साल जनवरी में ऑस्ट्रेलियन ओपन खिताब जीतने के बाद से किसी भी टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं लिया.

हालांकि सेरेना के कोच पैट्रिक ने नवंबर में कहा था कि विलियम्स सत्र के पहले ग्रैंड स्लैम में भाग लेंगी या नहीं इसे लेकर कोई फैसला नहीं किया गया है. ऑस्ट्रेलियन ओपन के निदेशक क्रेग टिले ने कहा कि उम्मीद है कि विलियम्स 15 जनवरी से शुरू होने वाले टूर्नामेंट में अपनी खिताब की रक्षा करने उतरेंगी. विश्व रैंकिंग में 22वें नंबर की सेरेना को वाइल्डकार्ड की जरूरत नहीं है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi