S M L

सेरेना विलियम्स ने दिया कामकाजी महिलाओं को प्रेरणादाई संदेश

23 बार की ग्रैंडस्लैम चैंपियन सेरेना विलियम्स ने कहा है कि ‘कुछ भी संभव’ है

Updated On: Jan 02, 2019 03:36 PM IST

Bhasha

0
सेरेना विलियम्स ने दिया कामकाजी महिलाओं को प्रेरणादाई संदेश

दिग्गज टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने काम और माता-पिता की अपनी भूमिका के बीच सामंजस्य बैठाने की कोशिशों में जुटे लोगों को नववर्ष पर प्रेरणादाई संदेश दिया है. 23 बार की ग्रैंडस्लैम चैंपियन सेरेना विलियम्स ने कहा है कि ‘कुछ भी संभव’ है. सेरेना ने 2019 की शुरुआत पर्थ में मिक्स्ड टीम स्पर्धा हॉपमैन कप के साथ की. उनकी बेटी एलेक्सिस ओलंपिया भी उनके साथ यहां पहुंची है.

सेरेना ने इंस्टाग्राम पर अपने एक करोड़ चार लाख फॉलोअर्स के लिए अपनी और अपनी बेटी की तस्वीर डाली है. उन्होंने कहा कि यह इस चीज से जुड़ा मामला नहीं है कि हम क्या कर सकते हैं, बल्कि यह इससे जुड़ा है कि कामकाजी माता और कामकाजी पिता के रूप में हमें क्या करना चाहिए.

ये भी पढ़ें- Hopman Cup : रोजर फेडरर ने सेरेना विलियम्स को मात दी, स्विट्जरलैंड ने जीता मुकाबला

सेरेना ने लिखा, ‘कुछ भी संभव है. मैं साल के पहले मैच के लिए तैयारी कर रही हूं और मेरी प्यारी बेटी थकी हुई और दुखी है. उसे सिर्फ मां के प्यार की जरूरत है. इसके लिए अगर मुझे अपनी बेटी को गोद में लेकर वॉर्म अप और स्ट्रैचिंग करनी पड़े तो यह मां ऐसा करेगी.’

ये भी पढ़ें- दो साल से नडाल ने इस चीज पर किया फोकस और बदल गया गेम

सेरेना विलियम्स और रोजर फेडरर के बीच मंगलवार को बहुप्रतीक्षित मिक्स्ड डबल्स मुकाबला खेला गया. हालांकि इस मैच में स्विस खिलाड़ी अपनी बादशाहत मनवाने में सफल रहे. इस मिक्स्ड डबल्स मुकाबले के साथ ही गत चैंपियन स्विट्जरलैंड ने अमेरिका को 2-1 से हरा दिया. रोजर फेडरर और बेलिंडा बेंचिच ने सेरेना विलियम्स और फ्रांसिस टियाफो को 4-6, 6-4, 6-3 से पराजित किया. ये पहला मौका था जब किसी प्रतिस्पर्धी मैच में दोनों महान खिलाड़ी भिड़ रहे थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi