S M L

सेरेना विलियम्स ने बार-बार हो रहे अपने डोप टेस्ट पर उठाए सवाल

उन्होंने यह भी कहा कि अगर खेल को साफ-सुथरा रखने का यही तरीका है, तो वह इसके लिए तैयार हैं

Updated On: Jul 25, 2018 05:29 PM IST

FP Staff

0
सेरेना विलियम्स ने बार-बार हो रहे अपने डोप टेस्ट पर उठाए सवाल

अमेरिका की दिग्गज टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स बार-बार हो रहे डोप टेस्ट से परेशान हैं. सेरेना ने मंगलवार की रात डोप टेस्ट करवाने के बाद ट्विटर के जरिए अपनी इस परेशानी को साझा किया. हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि अगर खेल को साफ-सुथरा रखने का यही तरीका है, तो वह इसके लिए तैयार हैं.

अपने करियर में 23 ग्रैंड स्लैम जीत चुकीं सेरेना ने ट्विटर पर जारी पोस्ट में कहा, अब समय यह आ गया है कि कभी भी डोप टेस्ट हो रहा है और सिर्फ सेरेना का. यह साबित हो चुका है कि सभी खिलाड़ियों की तुलना में मेरे डोप टेस्ट अधिक हुए हैं. भेदभाव? मुझे ऐसा महसूस होता है. कम से कम मैं तो इस खेल को साफ-सुथरा रखूंगी. एक अन्य ट्वीट में सेरेना ने कहा, चाहे जो भी हो इस खेल को साफ-सुथरा रखने के लिए मैं कुछ भी करने के लिए तैयार हूं. जो करना है कीजिए. मैं उत्साहित हूं.

पिछले माह सेरेना ने अमेरिका की डोपिंग रोधी एजेंसी से उनके लगातार हो रहे डोप टेस्ट के संबंध में चर्चा भी की. सेरेना ने कहा कि अन्य टेनिस खिलाड़ियों के मुकाबले उनके डोप टेस्ट अधिक हो रहे हैं. इस चर्चा के बाद अमेरिकी डोपिंग रोधी एजेंसी ने पुष्टि करते हुए बताया कि 2018 में सेरेना के पांच डोप टेस्ट हो चुके हैं और वह सभी टेस्ट में सफल रही हैं.

सेरेना तीन अगस्त से शुरू हो रहे रोजर्स कप से टेनिस कोर्ट पर वापसी के लिए तैयार हैं. उन्हें इसके लिए वाइल्ड कार्ड दिया गया है. इस माह साल के तीसरे ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट विंबलडन में सेरेना अपने 24वें ग्रैंड स्लैम खिताब को हासिल करने से केवल एक कदम दूर रह गईं. उन्हें फाइनल में हार का सामना करना पड़ा था.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi