S M L

'सिख, ईसाई, मुस्लिम, हिंदू... सबको जोड़े पीवी सिंधु'

इंडिया ओपन चैंपियन बनने पर सिंधु के लिए बधाई संदेशों की बाढ़

FP Staff Updated On: Apr 03, 2017 08:12 PM IST

0
'सिख, ईसाई, मुस्लिम, हिंदू... सबको जोड़े पीवी सिंधु'

ऐसा लग रहा है, जैसे रविवार शाम की खुशी थमने का नाम ही नहीं ले रही. पीवी सिंधु ने इंडिया ओपन बैडमिंटन में खिताबी जीत दर्ज की, तो सोशल मीडिया पर जैसे तूफान आ गया. हर तरफ से उन्हें बधाई संदेश आने लगे, जिनका सिलसिला अब भी जारी है. वीरेंद्र सहवाग ने उन्हें बधाई देने के लिए अपना खास अंदाज अपनाया. उन्होंने ट्वीट किया - सिख, ईसाई, मुस्लिम, हिंदू सबको जोड़े पीवी सिंधु.

 

वाकई, आम से लेकर खास तक हर कोई सिंधु को बधाई देने के लिए बेताब था. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन और सुपर स्टार शाहरुख खान ने ट्वीट करके उन्हें बधाई दी.

पीवी सिंधु ने  इंडिया ओपन वर्ल्ड सुपरसीरीज बैडमिंटन के फाइनल में उसी खिलाड़ी को मात दी थी, जो उनके और ओलिंपिक गोल्ड के बीच आ गई थीं. रियो में स्पेन की कैरोलिना मरीन ने उन्हें हराया था. सिंधु ने तब सिल्वर मेडल जीता था. लेकिन इस बार सिंधु फाइनल में नहीं चूकीं.

पीएम मोदी ने ट्वीट कर बधाई दी, ‘फिर से गर्व का क्षण है, इंडियन ओपन 2017 बनने के लिए देश और सिंधु को बधाई’

अमिताभ ने भी रविवार रात ट्वीट किया, ‘पी.वी. सिंधु ने इंडिया सुपर सीरीज जीत लिया. बहुत-बहुत बधाई! ओलंपिक में हार का बढ़िया व प्यारा बदला.. लेकिन यह कहीं ज्यादा शानदार है.’

 

फिलहाल फिल्मकार इम्तियाज अली की फिल्म 'द रिंग' की शूटिंग में व्यस्त शाहरुख ने भी देश को गौरवान्वित करने के लिए पी.वी. सिंधु का आभार जताया.

शाहरुख ने लिखा, ‘पी.वी. सिंधु का शानदार प्रदर्शन. बधाई. हमें गर्व का अहसास कराने के लिए धन्यवाद.’

 

सिंधु ने रियो ओलंपिक में उन्हें हराकर स्वर्ण पदक जीतने वाली स्पेनिश खिलाड़ी कैरोलिना मारिन को 47 मिनट तक चले मुकाबले में 21-19, 21-16 से पराजित किया. यह मुकाबला रविवार को नई दिल्ली में सीरी फोर्ट स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में हुआ था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
International Yoga Day 2018 पर सुनिए Natasha Noel की कविता, I Breathe

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi