S M L

शर्मनाक: केडी सिंह जाधव स्टेडियम में भिड़े रेसलर्स के समर्थक, वीडियो देखें...

रेसलर प्रवीण राणा का आरोप, ओलिंपिक मेडलिस्ट सुशील के समर्थकों ने उनसे की मारपीट, कॉमनवेल्थ खेलों के क्वालिफायर में सुशील ने राणा का हरा कर किया क्वालिफाइ

Updated On: Dec 29, 2017 05:33 PM IST

FP Staff

0
शर्मनाक: केडी सिंह जाधव स्टेडियम में भिड़े रेसलर्स के समर्थक, वीडियो देखें...

कुश्ती के खेल में रेसलर्स ने भारत को इंटरनेशनल स्तर पर कई बार गर्व करने का मौका दिया है लेकिन शुक्रवार को एक ऐसा घटना हुई है जिसने देश के रेसलर्स के सिर को शर्म से झुका दिया है. दिल्ली के केडी सिंह जाधव स्टेडियम से ऐसी तस्वीरे सामने आई हैं जिन्होंने इस खेल को शर्मसार कर दिया है. इन तस्वीरों यह में साफ दिखाई दे रहा है कि कैसे कई लोग मिलकर कुछ लोगों को पीट रहे हैं.

 

रेसलर प्रवीण राणा का आरोप है कि  पीटने वाले लोग दो बार के ओलिंपिक मेडलिस्ट सुशील कुमार के समर्थक हैं और पिटने वाले उसके साथी हैं.

दरअसल यह पूरा वाकया अगले साल ऑस्ट्रेलिया के गोल्ड कोस्ट में होने वाले  कॉमनवेल्थ खेलों के क्वालिफिकेशन राउंड के बाद हुआ है. तीन साल बाद मैट पर वापसी कर रहे सुशील कुमार ने 74 किलोग्राम की केटेगरी में प्रवीण राणा और जितेंद्र कुमार को मात देकर कॉमनवेल्थ खेलों के लिए क्वालिफाइ कर लिया. इसके बाद दोनों रेसलर्स के कमर्थकों के बीच मारपीट की शुरुआत हो गई जो इन तस्वीरों में साफ दिखाई दे रही है. राणा का आरोप है कि उसेक भाई को सुशील के समर्थकों ने बुरी तरह से पीटा है.

वहीं सुशील कुमार ने इस पूरी घटना की निंदा की करते है कि यह गलत हुआ और ऐसी बातों की भारतीय कुश्ती में कोई जगह नहीं है.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi