S M L

मां बनने के बाद सानिया ने पहली बार सोशल मीडिया पर शेयर की बेटे की तस्वीर

उन्होंने अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए अपने और अपने बच्चे की अपडेट दी और अपने परिवार की ओर से सबका शुक्रिया अदा किया

Updated On: Nov 03, 2018 06:58 PM IST

FP Staff

0
मां बनने के बाद सानिया ने पहली बार सोशल मीडिया पर शेयर की बेटे की तस्वीर
Loading...

कुछ दिन पहले ही शोएब मलिक और टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की जिंदगी में बेटे इजान के रूप में नई खुशी आई है. इस खुशखबरी के आते ही दोनों को हर ओर से बधाई संदेश मिल रहे हैं. मां बनने के बाद पहली सानिया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे की तस्वीर शेयर की है. पहली बार मां बनने के बाद सानिया मिर्जा खुश हैं. उन्होंने अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए अपने और अपने बच्चे की अपडेट दी और अपने परिवार की ओर से सबका शुक्रिया अदा किया. इस दौरान सानिया ने ट्विटर पर वह फोटो भी शेयर की जिसमें उनका बेटा टीवी पर अपने पिता शोएब मलिक को बैटिंग करते देख रहा है.

इसके कैप्शन में सानिया ने लिखा है, 'इस दुनिया में आए हुए हमें 5 दिन हो गए हैं.. मैं और मेरा बेटा इज़हान उसके पापा (बाबा) को खेलते हुए देख रहे हैं. यह वास्तव में बड़ा मैच है, उससे बेहतर फीलिंग और कहीं नहीं मिल सकती. इस बड़ी खुशी के बीच मुझे आखिरकार ऑनलाइन होकर मैसेज और बधाइयां चेक करने का समय मिल गया. शोएब और मैं आपकी बधाइयों से बहुत खुश हैं. आपको सभी को बहुत-बहुत धन्यवाद.' शोएब मलिक इस समय दुबई में न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज खेलने में व्यस्त हैं.

View this post on Instagram

So it’s been 5 days since we came into this world .. Me as a mother and my little Izhaan as my son we’ve even watched Baba play some cricket together since we’ve arrived

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi