S M L

पुलवामा अटैक के बाद शांति की अपील करने वाली सानिया क्यों हो गईं ट्रोल

Pulwama Attack: लोगों ने कहा कि सनिया मिर्जा बहुत सेलेक्टिव होकर पोस्ट कर रही हैं. उनके पति पाकिस्तान के हैं यही वजह है कि उन्होंने पाकिस्तान का नाम नहीं लिया

Updated On: Feb 17, 2019 07:12 PM IST

FP Staff

0
पुलवामा अटैक के बाद शांति की अपील करने वाली सानिया क्यों हो गईं ट्रोल

14 फरवरी को पुलवामा में सीआरपीएफ (CRPF) के जवानों पर जबसे हमला हुआ तबसे कई बड़े सेलीब्रेटी अपने सोशल मीडिया से इसकी निंदा कर चुके हैं. कई लोगों ने मदद की पेशकश भी की है. हालांकि टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) की सोच इससे अलग है. उन्हें लगता है कि सोशल मीडिया पर हमले को लेकर हर कोई गुस्सा जाहिर करे ऐसा जरूरी नहीं है.

पुलवामा में इस हमले में देश के 40 जवान से भी ज्यादा शहीद हो गए. इस दौरान सानिया मिर्जा सोशल मीडिया पर अपनी ट्रेडिशनल तस्वीरें शेयर कर रही थीं. जिसके कारण उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ था जिसके बाद उन्होंने यह पोस्ट डाला.

सानिया ने ट्विटर पर एक लंबा पोस्ट लिखकर अपनी सोच लोगों के सामने रखी. उन्होंने लिखा, 'यह पोस्ट उन लोगों के लिए है, जो सोचते हैं कि मशहूर हस्तियों के रूप में हमें किसी हमले की निंदा ट्विटर और इंस्टाग्राम पर करनी चाहिए, यह साबित करने के लिए कि हम देशभक्त हैं और हमें देश की परवाह है. क्यों? क्योंकि हम सेलेब्स हैं.और आप में से कुछ ऐसे निराश व्यक्ति हैं, जिनके पास अपने गुस्से को निकालने के लिए कोई टारगेट नहीं है तो नफरत फैलाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं.' सानिया ने आगे लिखा, 'मैं अपने देश के लिए खेलती हूं, देश के लिए पसीना बहाती हूं और इसी तरह मैं अपने देश की सेवा करती हूं और साथ ही अपने CRPF के जवानों और उनके परिवार के साथ खड़ी हूं.'

इसके बाद सोशल मीडिया पर भारत और पाकिस्तान दोनों ही और से लोगों ने जवाब देना शुरू कर दिया. कई भारतीय फैंस को उनकी शांति की अपील पंसद आई, वहीं कुछ लोगों का कहना था कि उन्हें पाकिस्तान का नाम लिखना चाहिए था और इसकी निंदा करनी चाहिए थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi