विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

एशियन स्क्वॉश चैंपियनशिप: संधू क्वार्टर फाइनल में, चिनप्पा की आसान जीत

जोशना चिनप्पा ने फिलीपीन्स की जेमिका अरिबाडो पर आसान जीत दर्ज की

Bhasha Updated On: Apr 27, 2017 11:38 PM IST

0
एशियन स्क्वॉश चैंपियनशिप: संधू क्वार्टर फाइनल में, चिनप्पा की आसान जीत

भारत के हरिंदर पाल सिंह संधू ने गुरुवार को कतर के छठी वरीयता प्राप्त अब्दुल्ला अल तामिनी को उलटफेर का शिकार बनाकर 19वीं एशियाई आमंत्रण स्क्वाश चैंपियनशिप के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया. चेन्नई में खेले जा रहे टूर्नामेंट में जोशना चिनप्पा ने फिलीपीन्स की जेमिका अरिबाडो पर आसान जीत दर्ज की.

विश्व में 95वीं रैंकिंग पूर्व राष्ट्रीय चैंपियन संधू को 37वीं रैंकिंग के अल तामिनी के खिलाफ शुरू में तालमेल बिठाने के लिए संघर्ष करना पड़ा. लेकिन उन्होंने जल्द ही लय हासिल कर ली. इस भारतीय खिलाड़ी ने यह मैच 4-11, 11-6, 8-11, 11-6, 11-6 से जीता.

बाद में स्थानीय खिलाड़ी और महिला वर्ग में दूसरी वरीयता प्राप्त जोशना ने अरिबाडो को 31 मिनट तक चले मैच में आसानी से 11-7, 11-9, 11-7 से हराया. भारत के दो अन्य खिलाड़ियों महेश मंगावकर और चेन्नई के वेलावन सेंतिलकुमार को वरीय खिलाड़ियों से हारने के कारण बाहर का रास्ता देखना पड़ा.

विक्रम मल्होत्रा हालांकि अगले दौर में पहुंचने में सफल रहे. उन्होंने मलेशिया के मोहम्मद आदीन इदराकी को 11-1, 11-4, 11-9 से पराजित किया. महिला वर्ग में भारत की सुनन्या कुरुविला ने पहले दौर में जापान की 12वीं वरीय चो युरा को को उलटफेर का शिकार बनाया लेकिन दूसरे दौर में वह हांगकांग की तोंग सज विंग से हार गई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi