S M L

Indonesia Masters Badminton : शान के साथ सेमीफाइनल में सायना नेहवाल

स्थानीय खिलाड़ी से हार कर क्वार्टरफाइनल में बाहर हुए किदांबी श्रीकांत

Updated On: Jan 25, 2019 05:53 PM IST

FP Staff

0
Indonesia Masters Badminton : शान के साथ सेमीफाइनल में सायना नेहवाल

इंडोनेशिया मास्टर्स बैडमिंटन टूर्नामेंटमें सायना नेहवाल को शुक्रवार को सेशन के दूसरे सेमीफाइनल में पहुंचने में जरा भी पसीना नहीं बहाना पड़ा जबकि किदांबी श्रीकांत इंडोनेशिया मास्टर्स बैडमिंटन टूर्नामेंट के क्वार्टरफाइनल मैच से हारकर बाहर हो गए हैं. पिछले हफ्ते मलेशिया मास्टर्स के सेमीफाइनल में पहुंची आठवीं वरीयता प्राप्त सायना ने थाईलैंड की पोर्नपावी चोचुवोंग को 21-7 21-18 से मात देकर वीमंस सिगल्स के अंतिम चार में प्रवेश किया.

 

 

कॉमनवेल्थ खेलों की दो बार की चैंपियन का सामना अब चीन की दो खिलाड़ियों ही बिंगजियाओ और चेन जियाओजिन के बीच होने वाले क्वार्टरफाइनल मैच की विजेता से होगा. श्रीकांत हालांकि क्वार्टरफाइनल में स्थानीय खिलाड़ी और एशियाई खेलों के चैंपियनयन जोनाथन क्रिस्टी से 18-21 19-21 से हार गए. वह इस तरह सत्र के दूसरे क्वार्टरफाइनल में बाहर हुए.

सायना ने जोरदार शुरुआत की और 11-4 की बड़ी लीड बना ली. सायना पूरे मुकाबल में हावी रहीं वहीं श्रीकांत कहीं भी अपने विरोधी पर भारी पड़ते नजर नहीं आए. इस मैच में श्रीकांत ने कई अनफोर्स्ड एरर की जिनका खामयिजा उन्हें टूर्नामेंट  बाहर होकर चुकाना पड़ा.

(इनपुट भाषा)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi