S M L

जब पति पी कश्यप के लिए कोच बन गईं सायना नेहवाल!

मुकाबला खत्म होने के तुरंत बाद अपने मैच में संघर्ष कर रहे पी कश्यप के पास पहुंची सायना

Updated On: Jan 17, 2019 02:20 PM IST

FP Staff

0
जब पति पी कश्यप के लिए कोच बन गईं सायना नेहवाल!

कुआलालंपुर में खेले जा रहे मलेशिया मास्टर्स बैडमिंटन टूर्नमेंट के दौरान पहला दिन तो भारत के पक्ष में रहा. इस दिन भारत की टॉप शटलर सायना नेहवाल ( SAINA NEHWAL) महिलाओं के सिंगल्स में और के श्रीकांत मेंस सिगल्स में विजयी रहे लेकिन इस दिन के सबसे बड़ी खबर सायना का अपने पति पी कश्यप की कोच बनना रही

दरअसल पिछले ही महीने यानी 14 दिसंबर को शादी करने वाले भारत के इन दोनों शटलर्स का यह शादी के बाद पहला इंटरनेशनल टूर्नामेंट है. इस दौरान सायना को अपना पहला ही मुकाबला जीतने में करीब एक घंटे का वक्त लग गया. पहला गेम हारने के बाद उन्होंने बाकी दो गेमों में हॉन्गकॉन्ग की शटलर को मात देकर जीत तो दर्ज कर ली लेकिन थोड़ी ही देर बाद दूसरे कोर्ट पर उनके पति पी कश्यप का मुकाबला शुरू हो चुका था.

लंबे वक्त से चोट से जूझ रहे पी कश्यप अपने पहले ही मुकाबले में अपने विरोधी रासमस गेमके के साथ संघर्ष कर रहे थे. सायना की ही तरह वह अपना पहला गेम 19-21 से हार चुके थे. इसके बाद सायना उनके पास पहुंचीं और कश्यप ने बाकी दो गेम  21-19, 21-10 से जीतकर अगले राउंड में एंट्री की .

 

इस मुकाबले के बाद खुद पी कश्यप इन ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी की सायना की कोचिंग इस मैच में उनके कितने काम आई.

सायना और कश्यप ने लंबी दोस्ती के बाद पिछले साल ही सात फेरे लिए हैं. इससे पहे सायना ने यह बात भी कबूली थी कि खेल के तकनीकि पहलुओं को समझने में पी कश्यप ने हमेशा उनकी मदद की है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi