S M L

गोपीचंद के कैंप में लौटीं सायना, ट्वीट करके की पुष्टि

सायना ने साल 2014 में 2 सितंबर को गोपीचंद की अकादमी छोड़ बंगलौर में कोच विमल कुमार के साथ प्रशिक्षण शुरू किया था

FP Staff Updated On: Sep 04, 2017 03:33 PM IST

0
गोपीचंद के कैंप में लौटीं सायना, ट्वीट करके की पुष्टि

करीब तीन साल बाद बैडमिंटन स्टार खिलाड़ी सायना नेहवाल राष्ट्रीय कोच पुलेला गोपीचंद के साथ वापस आ गई हैं.

वह एक बार फिर उनके साथ  ट्रेनिंग  करते नजर आईं. बीते सप्ताह ग्लासगो में हुई विश्व चैंपियनशिप के दौरान ही सायना ने कोच गोपीचंद से बात करना शुरू कर दिया था.

सायना ने ट्वीट करके इस बात का ऐलान किया कि वह हैदराबाद लौट चुकी हैं और खुश हैं. उन्होंने कहा कि वह काफी समय से इस बारे में सोच रही थीं. साथ ही उन्होंने अपने पूर्व कोच विमल कुमार को भी धन्यवाद दिया.

सायना ने साल 2014 में 2 सितंबर को गोपीचंद की अकादमी छोड़ बंगलौर में कोच विमल कुमार के साथ ट्रेनिंग शुरू की थी. तब लोगों ने इस पर बहुत सवाल खड़े किए थे. सूत्रों की मानें तो सायना को गोपीचंद का पूरा समय नहीं मिल रहा था. गोपीचंद पीवी सिंधु, श्रीकांत, प्रणॉय बाकी खिलाड़ियों के बीच सायना को उतना समय नहीं दे पा रहे थे जितना कि वह चाहती थी. उसी कारण वह बैंगलोर में विमल कुमार के साथ प्रशिक्षण करनी चली गई. तीन साल बाद वह फिर से हैदराबाद लौटी हैं.

2014 में ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब सायना ने गोपीचंद का साछ छोड़ा था, उससे पहले 2010 में भी वह कॉमनवैल्थ गेम्स में स्पर्ण जीतने का बाद वह गोपीचंद का साथ छोड़ कर भास्कर बाबू के साथ ट्रेनिंग करने चली गई थी. लेकिन कुछ दिनों बाद ही वापस लौट आई थी.

तीन साल तक गोपीचंद और सायना नेहवाल के बीच बातचीत बंद थी. दोनों एक दूसरे से बात तक नहीं करते थे. उसके बावजूद दोनों ने कभी एक दूसरे के खिलाफ कुछ गलत चीजे नहीं कही. हमेशा ही इस मुद्दे को अपने तक ही रखा. लेकिन अब सायना के लौटने के बाद सब ठीक हो जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi