S M L

Royal Enfield क्लासिक Pegasus 500 की बुकिंग शुरू होने के तीन मिनट के भीतर ही बिक गई सारी बाइक

इसके पहले 10 जुलाई को दोपहर 2 बजे इस मोटरसाइकिल की ऑनलाइन बुकिंग शुरू हुई थी, लेकिन बुकिंग शुरू होने के कुछ ही मिनटों के भीतर ऑनलाइन बुकिंग वेबसाइट क्रैश हो गई

Updated On: Jul 27, 2018 04:34 PM IST

FP Staff

0
Royal Enfield क्लासिक Pegasus 500 की बुकिंग शुरू होने के तीन मिनट के भीतर ही बिक गई सारी बाइक

Royal Enfield ने हाल ही अपनी एक नई रेंज की मोटरसाइकिल लॉन्च की. इसका नाम क्लासिक 500 Pegasus है. चूंकी मोटरसाइकिल की लिमिटेड एडीशन ही मार्केट में लॉन्च हुई थी. केवल 178 सेकंड यानी तीन मिनट से थोड़े कम समय में ही इस मोटरसाइकिल का स्टॉक आउट हो गया. Royal Enfield ने अपनी इन मोटरसाइकिल की सेल क्लासिक Pegasus के वेबपेज पर पहले आओ-पहले पाओ की शर्त पर शुरू की थी.

इसके पहले 10 जुलाई को दोपहर 2 बजे इस मोटरसाइकिल की ऑनलाइन बुकिंग शुरू हुई थी, लेकिन बुकिंग शुरू होने के कुछ ही मिनटों के भीतर ऑनलाइन बुकिंग वेबसाइट क्रैश हो गई . जिसके बाद सेल की डेट को बढ़ा दिया गया.

जब सेल शुरू हुई तो इस सेल में 250 मोटरसाइकिल थीं. Royal Enfield के प्रेसिडेंट रूद्रतेज सिंह ने अपने ग्राहकों को बधाई देते हुए कहा कि आप अब क्लासिक 500 Pegasus के मालिक हो चुके हैं. हम आपके आभारी और शुक्रगुजार हैं कि आपने हम पर भरोसा किया और इसे इतना पसंद किया.

बता दें कि यह मोटरसाइकिल दी फ्लाइंग फ्ली, वर्ल्ड वॉर मोटरसाइकिल से प्रेरित होकर डिजाइन की गई है. दुनिया भर में इसकी केवल 1,000 यूनिट्स उपलब्ध कराई जाएंगी, जिसमें से 190 मोटरसाइकिलें ब्रिटेन में उपलब्ध कराई जाएंगी. वहीं, इंडियन मार्केट के लिए 250 मोटरसाइकिल रखी गई थीं. प्रत्येक Pegasus एडिशन मोटरसाइकिल में फ्यूल टैंक पर एक यूनीक सीरियल नंबर होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi