S M L

और अब सिल्वर स्क्रीन पर दिखेगी सानिया मिर्जा की बायोपिक...

फिल्म निर्माता रोनी स्क्रूवाला ने खरीदे सानिया की बायोपिक के राइट्स, जल्द होगा स्टार कास्ट का फैसला

Updated On: Aug 03, 2018 12:18 PM IST

FP Staff

0
और अब सिल्वर स्क्रीन पर दिखेगी सानिया मिर्जा की बायोपिक...

भारतीय सिनेमा में इन दिनों जो फॉर्मूला सबसे अधिक कामयाब साबित हो रहा वह है बायोपिक बनाने का फॉर्मूला, हाल ही में फिल्म अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक ने कामयाबी के तमाम रिकॉर्ड तोड़ दिए है.

वैसे बायोपिक के मामले में हाल के दिनों में सबसे अधिक फायदे का सौदा खेलों से जुड़ी शख्सितों की बायोपिक रही हैं. मिल्खा सिंह, मैरीकॉम और एमएस धोनी की बायोपिक की कामयाबी किसी से छुपी नहीं है और हाल ही में हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह पर बनी फिल्म ने भी ठीक-ठाक कमाई कर ली है.

आने वाले वक्त में सायना नेहवाल, पीवी सिंधु और उनके कोच पुलेला गोपीचंद की बायोपिक के साथ-साथ ओलिंपिक मेडलिस्ट अभिनव बिंद्रा की बायोपिक भी देखने को मिलेगी.

और अब भारत की टेनिस क्वीन सानिया मिर्जा की बायोपिक बनने की रास्ता भी साफ हो गया है. समाचार पत्र मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक फिल्म निर्माता रोनी स्क्रूवाला ने सानिया मिर्जा की बायोपिक के अधिकार खरीद लिए हैं.

छह ग्रैंड स्लैम जीतने वाली सानिया मिर्जा की बायोपिक के लिए जल्द ही डायरेक्टर की खोज पूरी करके इसकी स्टार कास्ट का ऐलान किया जाएगा. इस फिल्म में सानिया की प्रौफेशनल और पर्सनल लाइफ के तमाम पहलुओं को दिखाया जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi