S M L

एक साथ अपनी दोनों गर्लफ्रेंड्स के साथ शादी करेंगे रोनाल्डिन्‍यो, दिसंबर से तीनों रह रहे हैं एक साथ

दोनों के लिए यह फुटबॉलर एक जैसी गिफ्ट खरीदता है. फिर चाहे वह अपने फुटबॉल के विदेशी दौरे से परफ्यूम लाना ही क्यों ना हो

Updated On: May 24, 2018 05:45 PM IST

FP Staff

0
एक साथ अपनी दोनों गर्लफ्रेंड्स के साथ शादी करेंगे रोनाल्डिन्‍यो, दिसंबर से तीनों रह रहे हैं एक साथ

ब्राजील के दिग्‍गज फुटबॉलर रोनाल्डिन्‍यो जल्‍द ही शादी करने जा रहे हैं, लेकिन एक नहीं दो. जी हां रोनाल्डियो इस साल अगस्‍त में अपनी दोनों गर्लफ्रेंड प्रिस्किला और बीटरिज से एक साथ शादी करेंगे. खबरों के मुताबिक 38 साल के रोनाल्डिन्‍यो दिसंबर से दोनों के साथ रियो डी जेनेरियो में अपने मेंशन में रह रहे हैं. कभी भी शादी ना करने का वचन लेने वाले इस दिग्‍गज फुटबॉलर का दिल बदल गया है और अब वह इन दोनों के साथ हमेशा एक रिश्‍ते में बंधने जा रहे हैं. रोनाल्डिन्‍यो प्रिस्किला कोलोहो के साथ पिछले कई सालों से रिश्‍ते में थे, लेकिन 2016 में वह बीटरिज मिले और उनके भी प्‍यार में पड़ गए. इसके बाद उन्‍होंने अपनी दोनों गर्लफ्रेंड्स को इस रिश्‍ते को आगे बढ़ाने के लिए बताया और दोनों ही इससे सहमत हो गईं.

ब्राजिलियन कॉलमनिस्‍ट लिया डियास के अनुसार रोनाल्डिन्‍यो अपनी दोनों गर्लफ्रेंड्स को उनके निजी खर्चों के लिए करीब 1500 पाउंड यानी 1.36 लाख रुपए से अधिक देते हैं. गौरतलब है कि इस साल के शुरुआत में ही रोनाल्डिन्‍यो ने अपने शानदार फुटबॉल करियर से संन्‍यास लेने की घोषणा कर दी थी. यह स्‍टार फुटबॉलर एफसी बार्सिलोना, एसी मिलान और पीएसजी जैसे शीर्ष क्‍लबों के साथ जुड़ा रहा.

दोनों के लिए खरीदते हैं एक ऐसी चीज

दोनों गर्लफ्रेंड्स के बीच रिश्‍ते खराब ना हो, इसके लिए रोनाल्डिन्‍यो दोनों में कोई फर्क नहीं करते. दोनों के लिए यह फुटबॉलर एक जैसी गिफ्ट खरीदता है. फिर चाहे वह अपने फुटबॉल के विदेशी दौरे से परफ्यूम  लाना ही क्यों ना हो. खबरों के मुताबिक रोनाल्डिन्‍यो अधिकतर इवेंट्स में अपनी इन दोनों गर्लफ्रेंड्स के साथ ही जाते हैं. मार्च में रोनाल्डिन्‍यो जब जापान ट्रिप पर थे तो उन्होंने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर कई फोटो और वीडियो शेयर किए थे.

शादी में नहीं आएगी बहन

हालांकि इस शादी का उनका परिवार विरोध कर रहा है. जिसमें रोनाल्डिन्‍यो को बहन डीजी के विरोध का सबसे ज्‍यादा सामना करना पड़ रहा है. रोनाल्डिन्‍यो की बहन ने पहले ही कह दिया है कि वह इस शादी में शामिल नहीं होंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi