विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

दुबई टेनिस चैंपियनशिप: बोपन्ना-मैटकोस्की सेमीफाइनल में

बोपन्ना-मैटकोस्की ने मर्गिया-त्रोइकी को 6-3, 6-4 से हराया

FP Staff Updated On: Mar 02, 2017 01:37 PM IST

0
दुबई टेनिस चैंपियनशिप: बोपन्ना-मैटकोस्की सेमीफाइनल में

भारतीय के टॉप डबल्स टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना ने पोलैंड के अपने जोड़ीदार मार्सिन मैटकोस्की के साथ दुबई टेनिस चैम्पियनशिप के सेमीफाइनल में जगह बना ली है. गैर वरीयता प्राप्त बोपन्ना और मैटकोस्की ने रोमानिया के फ्लोरिन मर्गिया और सर्बिया के विक्टर त्रोइकी को 6-3, 6-4 से मात दी.

बोपन्ना का सीजन में यह दूसरा श्रेष्ठतम प्रदर्शन है. इससे पहले उन्होंने सीजन की शुरुआत में चेन्नई ओपन खिताब जीता था. तब उनके साथी जीवन नेदुचेड़ियन थे. इस सीजन में बोपन्ना चौथे पार्टनर के साथ खेल रहे हैं.

इससे पहले बोपन्ना और मैटकोव्स्की की जोड़ी ने दूसरी सीड क्रोएशिया के इवान दॉदिग और स्पेन के मार्सेल ग्रैनोलर्स की जोड़ी को कड़े संघर्ष में 5-7, 6-3, 11-9 से मात दी थी.

फ्लोरिन मेर्गिया और सर्बिया के विक्टर त्रोइकी ने पहले दौर में रूस के कारने खाचनोव और फ्रांस के बेनोइट पेइरे की जोड़ी को कड़े मुकाबले में 6-7, 6-4, 10-6 से मात देते हुए दूसरे दौर में प्रवेश किया.

बोपन्ना को सेमीफाइनल में लिएंडर पेस के खिलाफ उतरना पड़ सकता है. पेस और उनके स्पैनिश पार्टनर गुएर्मो गार्सिया लोपेज ने तीसरी सीड डेनियल नेस्टर और एडुआर्ड रोजर वैसलिन को हराया.

सिंगल्स इवेंट में कोई भारतीय नहीं बचा है. प्रज्ञेश गुणेश्वरन पहले ही राउंड में रोमानिया के 12वीं वरीयता प्राप्त मारियस कोपिल से 2-6, 2-6 से हार गए.

विश्व की सर्वोच्च वरीयता प्राप्त एकल खिलाड़ी ब्रिटेन के एंडी मरे ने पुरुष एकल वर्ग के दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया है. मरे ने ट्यूनीशिया के मालेक जिरी को एक घंटा 19 मिनट में सीधे सेटों में 6-4, 6-1 से मात दी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi