S M L

एशियन गेम्‍स से पहले बोपन्‍ना नहीं खेलेंगे कोई मैच!

अगर बोपन्ना एटीपी 1000 सीरीज प्रतियोगिता से हटते हैं तो इसका मतलब है कि वह विबंलडन चैंपियनशिप के बाद बिना किसी प्रतिस्पर्धी मैच खेले के एशियाई खेलों में पहुंचेंगे

FP Staff Updated On: Jul 30, 2018 11:11 AM IST

0
एशियन गेम्‍स से पहले बोपन्‍ना नहीं खेलेंगे कोई मैच!

भारत के स्‍टार डबल्‍स टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना ने कहा कि उन्हें कंधे की चोट से उबरने के लिए एशियाई खेलों से पहले 3 से 12 अगस्‍त तक टोरंटो रोजर्स कप से भी हटना पड़ सकता है. वह विबंलडन में हटने के बाद से ही टेनिस नहीं खेल रहे हैं. अगर बोपन्ना एटीपी 1000 सीरीज प्रतियोगिता से हटते हैं तो इसका मतलब है कि वह विबंलडन चैंपियनशिप के बाद बिना किसी प्रतिस्पर्धी मैच खेले के एशियाई खेलों में पहुंचेंगे. बोपन्ना और उनके फ्रांसिसी जोड़ीदार एडुआर्ड रोजर-वेसेलिन को इस महीने के शुरुआत में ग्रास कोर्ट पर डबल्‍स के दूसरे दौर का मैच भारतीय खिलाड़ी की चोट के कारण हटना पड़ा था.

मंगलवार को करेंगे सर्विस

इस चोट के कारण वह कम से कम तीन एटीपी विश्व टूर प्रतियोगिताओं में भाग नहीं ले पाए हैं, जिसमें बास्टाड प्रतिस्पर्धा शामिल है. जिसमें उन्होंने दिविज शरण के साथ खेलने की योजना बनाई थी, जो एशियाई खेलों में उनके पुरुष युगल जोड़ीदार होंगे. बोपन्ना ने एक कार्यक्रम के बाद कहा कि डॉक्‍टर्स के उन्‍हें करीब तीन सप्‍ताह के आराम की सलाह दी थी और उनकी चोट अब ठीक हो रही है. उन्‍होंने कहा कि रविवार को बॉल हिट की थी, सोमवार को अभ्‍यास का पहला दिन है और उसके अगले दिन सर्विस करनी है. बोपन्‍ना ने कहा कि अगर वह फिट महसूस करते हैं तो वह रोजर्स कप खेलेंगे, नहीं तो वह एशियाड की तैयारी में जुट जाएंगे.

भारत को सानिया मिर्जा की कमी खेलेगी

एशियाई खेलों के अभियान के बारे में बात करते हुए 38 साल के इस खिलाड़ी ने कहा कि भारत के पास पदक जीतने का अच्छा मौका है. हम बहुत मजबूत टीम के साथ वहां जा रहे हैं, इसे देखते हुए एशियाई खेलों में हमारे पास पदक जीतने का बढ़िया मौका है. शरण के साथ जोड़ी बनाने के बारे में बोपन्ना ने कहा कि इसमें कोई समस्या नहीं होनी चाहिए क्योंकि दोनों बीते समय में एक साथ खेल चुके हैं. बोपन्ना ने कहा कि हालांकि भारत को सानिया मिर्जा की कमी खलेगी, लेकिन वह अंकिता रैना या प्रार्थना थोम्बरे के साथ खेलने के लिए तैयार हैं.बोपन्ना मिश्रित युगल में प्रार्थना जबकि लिएंडर पेस अंकिता के साथ जोड़ी बनाएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi