S M L

रेनॉ ने लॉन्च की अपनी नई एफ1 कार RS19

अपनी ब्लैक और यैलो RS19 का अनावरण करते हुए उन्होंने कहा कि वह मर्सिडीज, फरारी और रिकार्डो को कड़ी चुनौती देने की बात कही

Updated On: Feb 13, 2019 12:04 PM IST

FP Staff

0
रेनॉ ने लॉन्च की अपनी नई एफ1 कार RS19

2019 की फॉर्मूला वन रेस में इस साल रेनॉल्ट ओर से डेनियल और हकनबर्ग एक साथ नजर आएंगे. ये दोनों इसबार Renault की फॉर्मुला वन रेस के टॉप तीन में दावेदारी ठोक रहे हैं. मंगलवार को इंग्लैंड स्थित अपने हेडक्वार्टर में Renault के मैनेजिंग डायरेक्टर साइरिल अबिटबोल ने कहा कि हम इसी मोमेंटम के साथ अपना कैंपेन शुरू करने के बारे में सोच रहे हैं. कंस्ट्रक्टर्स टाइटल रेस में नौवें पायदान पर आने के बाद टीम ने 2016 में एफ1 रेस में वापसी की. इसके बाद टीम ने साल 2017 में छठा स्थान हासिल किया. जबकि पिछले साल ये चौथे स्थान पर रहे.

अपनी ब्लैक और यैलो RS19 का अनावरण करते हुए उन्होंने कहा कि वह मर्सिडीज, फरारी और रिकार्डो को कड़ी चुनौती देने की बात कही. रेड बुल के पूर्व एम्पलाई ने कोई टारगेट तय नहीं किया है.उन्होंने अफनी नई कार का अनावरण किया और इसके बारे में बताया.

RS19 की इस कार का इंजन उनकी पिछली साल की सी पैक की पॉवर यूनिट का होगा. इसे पिछले साल रेड बुल ने 2018 में इस्तमाल किया है. कार पर काम चल रहा है और वह अगले हप्ते टेस्टिंग के लिए तैयार है और टीम को उम्मीद है कि इस बार नई कार से उन्हें बड़ा फायदा होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi