S M L

रामकुमार रामनाथन की चुनौती पहले दौर में खत्म, प्रजनेश गुणेश्वरन अगले दौर में

निंगबाओ एटीपी चैलेंजर टूर्नामेंट में साकेत माइनेनी ने सिंगल्स मुख्य ड्रॉ में जगह बनाई

Updated On: Oct 15, 2018 07:51 PM IST

FP Staff

0
रामकुमार रामनाथन की चुनौती पहले दौर में खत्म, प्रजनेश गुणेश्वरन अगले दौर में
Loading...

तीसरी वरीयता प्राप्त रामकुमार रामनाथन निंगबाओ में एटीपी चैलेंजर टूर्नामेंट से बाहर हो गए, जबकि प्रजनेश गुणेश्वरन दूसरे दौर में पहुंच गए. रामकुमार ने कोरिया के युंसेओंग चुंग के खिलाफ पहला सेट जीता, लेकिन दो घंटे, 16 मिनट तक चले मुकाबले में 1-6, 7-6, 7-6 से हार गए.

वहीं प्रजनेश गुणेश्वरन ने मोहम्मद सफवात को 7-6, 6-2 से हराया. अब वह चीन के झे लि से खेलेंगे. साकेत माइनेनी ने रियोता तानुमा को 6-0, 6-2 से हराकर सिंगल्स मुख्य ड्रॉ में जगह बनाई. अब वह जापान के रेंटा तोकुडा से खेलेंगे. अर्जुन काधे आखिरी क्वालीफाइंग मुकाबले में जापान के युकुसे ताकाहाशी से 4-6, 1-6 से हार गए. युवा सुमित नांगल इटली के तीसरी वरीयता प्राप्त थामस फेबियानो से खेलेंगे.

स्टीफंस ने डब्ल्यूटीए फाइनल्स के लिए किया क्वालिफाई

अमेरिका की स्लोओने स्टीफंस ने अपने करियर में पहली बार आगामी डब्ल्यूटीए फाइनल्स के लिए क्वालिफाई कर लिया है. मियामी ओपन चैंपियन और फ्रेंच ओपन की उपविजेता स्टीफंस सिंगापुर में 21 से 28 अक्टूबर तक होने वाले डब्ल्यूटीए फाइनल्स में स्थान पाने वाली छठी महिला खिलाड़ी हैं.

स्टीफंस के अलावा रोमानिया की सिमोना हालेप, जर्मनी की एंजलिक कर्बर, डेनमार्क की कैरोलिन वोज्नियाकी, जापान की नाओमी ओसामा और चेक गणराज्य की पेट्रा क्वितोवा पहले ही डब्ल्यूटीए फाइनल्स में अपना स्थान पक्का कर चुकी हैं. हालांकि अभी डब्ल्यूटीए फाइनल्स के लिए दो और स्थान बचे हुए हैं. यूक्रेन की एलिना स्वीतोलिना, चेक गणराज्य की कैरोलिना प्लिस्कोवा, नीदरलैंड्स की किकि बर्टेंस और बेलारूस की एरीना सबालेंका इन दो स्थानों में जगह पाने की होड़ में हैं. स्टीफंस ने 2017 में अपना पिछला यूएस ओपन खिताब जीता था.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi