S M L

घुटने में चोट के कारण राफेल नडाल पेरिस ओपन से हटे

क्वार्टर फाइनल मैच खेलने से पहले ही टूर्नामेंट से हटे नडाल

Bhasha Updated On: Nov 04, 2017 09:13 AM IST

0
घुटने में चोट के कारण राफेल नडाल पेरिस ओपन से हटे

विश्व के नंबर एक खिलाड़ी राफेल नडाल घुटने की चोट के कारण आज यहां अपने क्वार्टर फाइनल मैच से पहले ही पेरिस मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट से हट गए. स्पेन के इस खिलाड़ी ने गुरूवार को तीसरे दौर की जीत के दौरान अपने दायें घुटने में प्लास्टर बांध रखा था. उन्होंने कहा कि वह अंतिम आठ के मैच में फिलिप क्राजिनोविच का सामना करने के लिए तैयार थे लेकिन खेलना संभव नहीं था.

उन्होंने यह नहीं बताया कि वह इस महीने के आखिर में लंदन में विश्व टूर फाइल्स में खेलने के लिए फिट हो जाएंगे या नहीं. नडाल ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘कल दर्द काफी ज्यादा था. मैंने खेलने के लिए उपचार भी कराया था लेकिन दुर्भाग्य से मेरे लिए वापसी करना असंभव था. यह मेरे लिए दुखद दिन था.

वर्ल्ड नंबर वन राफेल नडाल ने क्वार्टरफाइनल में प्रवेश कर लिया था. विश्व के नंबर एक खिलाड़ी स्पेन के राफेल नडाल ने पाब्लो क्यूवास को 6-3 6-7 6-3 से कड़े संघर्ष में पराजित कर पेरिस मास्टर टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टरफाइनल में प्रवेश कर लिया था.

तीसरे राउंड में नडाल के सामने अब अंतिम आठ में क्वालिफायर फिलीप क्राजिनोविच की चुनौती थी लेकिन इससे पहले ही वह टूर्नामेंट से हट गए. हालांकि वह पहले ही एटीपी टूर्नामेंट के लिए क्वालिफाई कर चुके हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi