S M L

शादी की खबरों पर नाराज हुए नडाल, कहा इस बारे में नहीं करूंगा बात

नडाल और मेरी पिछले 14 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, खबरों के मुताबिक दोनों की शादी नडाल के शहर मालोरका में होनी है

Updated On: Feb 04, 2019 07:24 PM IST

FP Staff

0
शादी की खबरों पर नाराज हुए नडाल, कहा इस बारे में नहीं करूंगा बात

दुनिया भर में राफेल नडाल की शादी चर्चा का विषय बनी हुई है. लेकिन लगता है नडाल को यह पसंद नहीं आ रहा है. नडाल से जब इस बारे में पूछा गया तो वह नाराज हो गए.

नडाल से डिअरियो मालोरका ने जब शादी को लेकर बात की तो नडाल ने कहा 'मैं इस बारे में कुछ नहीं बताउंगा. इन खबरो ने मुझे बहुत परेशान किया है. मैं हमेशा से ही अपनी नीजी जिंदगी को लाइमलाइट से दूर रखता आ रहा हूं. मैंने ऐसा कुछ नहीं कहा ना ही अब कहूंगा. आप मुझसे मेरी शादी के बारे में बात करना चाहते हैं क्योंकि यह आपका काम है लेकिन मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहता'.

होला मैग्जीन की रिपोर्ट के मुताबिक नडाल ने पिछले साल रोम में छुट्टियां मनाते हुए मेरी को शादी के लिए प्रप्रोज किया था. नडाल और मेरी पिछले 14 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों की शादी नडाल के शहर मालोरका में होगी. पेरेलो भी वहीं की रहने वाली है. बिजनेस डिग्री हासिल कर चुकी मैरी इनवेसमेंट बैंकर हैं और राफानाडल फाउंडेशन में बतौर प्रोजेक्ट डायरेक्टर काम करती है. 30 साल की मैरी ने अब तक खुद को हर तरह की लाइलाइट से दूर रखा है. वो किसी भी सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi