S M L

PWL 2019: हरियाणा स्मैशर्स ने जीता चौथे सीजन का खिताब, पंजाब हैट्रिक से चूका

हरियाणा चौथी बार फाइनल में पहुंचा था, लेकिन वो अपने पिछले तीन प्रयासों में खिताब जीतने में नाकाम रहा था

Updated On: Feb 01, 2019 09:19 AM IST

Bhasha

0
PWL 2019: हरियाणा स्मैशर्स ने जीता चौथे सीजन का खिताब, पंजाब हैट्रिक से चूका

हरियाणा हैमर्स ने पंजाब रॉयल्स को 6-3 से हराकर प्रो रेसलिंग लीग (पीडब्ल्यूएल) के चौथे सत्र का खिताब जीत लिया.हरियाणा चौथी बार फाइनल में पहुंचा लेकिन वो अपने पिछले तीन प्रयासों में खिताब जीतने में नाकाम रहा था. वहीं, पंजाब के पास हैट्रिक लगाने का मौका था.

पिछले तीन सत्र में उपविजेता रही हरियाणा की टीम को आखिरकार सफलता मिली. उसने पहले पांचों बाउट जीतकर खिताब अपने नाम किया. हरियाणा का प्रदर्शन इतना दमदार था कि उसका अभियान पंजाब के स्टार पहलवान बजरंग पूनिया के उतरने से पहले ही खत्म हो गया. हरियाणा के लिए अलेक्जेंडर के , अली शाबानोव, रवि कुमार और अनास्तासिया निशिता ने शानदार प्रदर्शन किया. बजरंग ने रजनीश को 11-0 से हराया लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी

हरियाणा हैमर्स ने दिल्ली सुल्तान्स को 6-3 से हराकर बुधवार को यहां पेशेवर कुश्ती लीग (पीडब्ल्यूएल) के फाइनल में जगह बनाई. स्थानीय पहलवान रजनीश ने 65 किग्रा में उक्रेन के आंद्रे क्वीत्कोवास्की को 9-3 से हराकर पिछले बार के फाइनलिस्ट को 5-2 से अजेय बढ़त दिलाई. इसके बाद भी दो मुकाबले बचे हुए थे लेकिन वे औपचारिक रह गए थे. रजनीश के दिल्ली की उम्मीदों पर पानी फेरने से पहले रवि कुमार, किरन, अनास्तासिया निचिता और एलेक्जेंडर खोत्सिनिवस्की ने हरियाणा के लिए छह में से चार मुकाबले जीते. इस मुकाबले की अंतिम कुश्ती अली शाबनोवा ने जीत कर हरियाणा के पक्ष में स्कोर 6-3 किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi