S M L

प्रीमियर बैडमिंटन लीग: चेन्नई ने अवध वॉरियर्स को हराया

सायना नेहवाल के बिना कोर्ट पर उतरी अवध वॉरियर्स

IANS Updated On: Jan 12, 2017 01:05 PM IST

0
प्रीमियर बैडमिंटन लीग: चेन्नई ने अवध वॉरियर्स को हराया

रियो ओलिपिंक में भारत को रजत पदक दिलाने वाली स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु की टीम चेन्नई स्मैशर्स ने सायना नेहवाल की अवध वॉरियर्स को प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) के दूसरे सीजन के एक मुकाबले में 4-3 से मात दे दी. लंदन ओलिंपिक 2012 में कांस्य पदक जीतने वाली सायना हालांकि इस मुकाबले में कोर्ट पर नहीं उतरीं.

वॉरियर्स ने विजयी शुरुआत की और विंसेट वोंग विंग की ने चेन्नई के तानोनसाक सेनसोमबोनसुक को कड़े मुकाबले में 6-11, 11-9, 12-10 से मात दी.

इसके बाद वॉरियर्स की टीम लगातार तीन मैच हार गई और मैच उसके हाथ से फिसल गया. आखिरी मुकाबला वॉरियर्स का ट्रंप मैच था जिसे जीतकर टीम ने दो अंक हासिल किए, लेकिन मैच जिताने के लिए ये अंक नाकाफी रहे.

दूसरा मुकाबला मिश्रित युगल वर्ग का था जिसमें चेन्नई की क्रिस और ग्रैबरिएल एडकॉक की जोड़ी ने वॉरियर्स की बोडिन इसारा और पी सावंत की जोड़ी को सीधे गेमों में 11-4, 11-9 से मात दी.

चेन्नई के पी कश्यप ने पुरुष एकल के मुकाबले में वॉरियर्स के अदित्य जोशी को 11-7, 5-11, 11-7 से मात दी. आदित्य ने भारत के शीर्ष पुरुष खिलाड़ी को कड़ी टक्कर दी. यह चेन्नई का ट्रम्प मैच था.

महिला एकल में चेन्नई की तरफ से सिंधु थीं और उनका सामना वॉरियर्स की ऋतुपर्णा दास से था. सिंधु ने आसानी से यह मुकाबला 11-4, 11-6 से अपने नाम किया.

अगला मुकाबला पुरुष युगल वर्ग का था. वॉरियर्स का यह ट्रंप मैच था जिसमें उसकी तरफ से गोह डब्ल्यू शेम और मार्किस किडो कोर्ट पर चेन्नई के बी सुमित रेड्डी और मैड्स पीलर कोल्डिंग की जोड़ी का सामना करना उतरे थे. वॉरियर्स ने इस मैच में जीत हासिल की और चेन्नई को 12-10, 11-8 से मात दी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi