S M L

Pulwama Terror Attack: पाकिस्तान के शूटर वर्ल्ड कप के लिए नहीं आएंगे भारत!

दिल्ली में 20-28 फरवरी के बीच आयोजित होगा शूटिंग वर्ल्ड कप

Updated On: Feb 19, 2019 09:15 AM IST

FP Staff

0
Pulwama Terror Attack: पाकिस्तान के शूटर वर्ल्ड कप के लिए नहीं आएंगे भारत!

पुलवामा में आतंकवादी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच आए संबंधों में तनाव का खेलों के मैदान पर पहला असर सामने आ गया है. दिल्ली में 20 फरवरी से शुरू हो रहे शूटिंग वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के शूटर्स नहीं आ रहे हैं. भारत की ओर से हालांकि उन्हें वीजा जारी  करने का फैसला किया गया है लेकिन पाकिस्तान शूटिंग फेडरेशन के दावा है कि वीजा मिलने में देरी होने के चलते उसके शूटर्स इस वर्ल्ड कप में भागीदार नहीं कर सकते हैं.

इस वर्ल्डकप में पाकिस्तान के मोहम्मद खलीली अख्तर और गुलाम मुस्तफा बशीर को अपने कोच रजी अहमज को 20-28 फरवरी तक चलने वाले वर्ल्ड कप में हिस्सा लेने भारत आना था. भारतीय रायफल एसोसिएश की ओर से दावा किया गया है पाकिस्तान में भारतीय उच्चायोग ने पाकिस्तान के शूटर्स और उनके कोच को वीजा जारी कर दिया गया है.

लेकिन पाकिस्तान की फेडरेशन की ओर से एक मेल भेजकर ना आने की बात कही गई है. यह मेल शूटिंग की वर्ल्ड फेडरेशन को भी भेजा गया है.

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक इस मेल में कहा गया है कि भारतीय वीजा डिपार्टमेंट से उन्हे यह जानकारी मिली है कि उनके शूटर्स की वीजा की प्रकिया अभी भी चल रही है और सोमवार को वीजा जारी नहीं किए जा सकते है. हमने अपनी टीम की फ्लाइट 20 फरवरी को बुक करी थी लिहाजा लगता नहीं कि हमें वीजा वक्त पर मिल पाएंगे.’

इस ई मेल से साफ है कि पाकिस्तानी शूटर्स वर्ल्ड कप के लिए भारत नही आ रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi