S M L

प्रो कबड्डी लीग : घरेलू मैदान पर दबंग दिल्ली की लगातार पांचवीं हार, यूपी योद्धा ने दी 45-16 से मात

बुधवार के पहले मुकाबले में तेलुगु टाइटंस ने जयपुर पिंक पैंथर्स को 41-34 से हराया

FP Staff Updated On: Sep 27, 2017 10:46 PM IST

0
प्रो कबड्डी लीग : घरेलू मैदान पर दबंग दिल्ली की लगातार पांचवीं हार, यूपी योद्धा ने दी 45-16 से मात

प्रो कबड्डी लीग 2017 में बुधवार को यूपी योद्धा और दबंग दिल्ली के बीच दिल्ली के त्यागराज स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में मुकाबला खेला गया, जिसमें यूपी ने 29 अंक से जीत दर्ज की. इस पूरे मुकाबले में दिल्ली कहीं भी यूपी की टीम को टक्कर देती हुई नजर नहीं आई .

यूपी योद्धा ने दिल्ली को उसी घरेलू मैदान पर 45-16 के भारी अंतर से धूल चटा दी. अपने घर में दिल्ली की यह लगातार पांचवीं हार है. दिल्ली इस वक्त बेहद खराब फॉर्म जूझ रही है. ये टीम लगातार 6 मैच गंवा चुकी है. अगर दिल्ली के प्रदर्शन पर नजर डालें तो मंगलवार को खेले गए मैच में काफी प्रयास के बाद भी दंबग दिल्ली प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-5 में अपने घर में हार के सिलसिले को रोक ना सकी. पटना पाइरेट्स ने मंगलवार को त्यागराज स्टेडियम में खेले गए मैच में दिल्ली को 36-34 से मात दी थी.

वही पहले मुकाबले में जोन बी की तेलुगु टाइटंस ने जोन ए की जयपुर पिंक पैंथर्स को 41-34 से हरा दिया. तेलुगु टाइटंस की तरफ से कप्तान राहुल चौधरी ने शानदार प्रदर्शन किया और टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई. जयपुर के लिये पवन कुमार का शानदार प्रदर्शन बेकार गया. हाफ टाइम के समय तेलुगु टाइटंस 23-12 से आगे थी और दूसरे हाफ में उन्होंने बढ़त को बरकरार रखा. इस जीत की बदौलत तेलुगु टाइटन्स अपने जोन में चौथे स्थान पर आ गई है. जयपुर पिंक पैंथर्स जोन ए में पांचवें स्थान पर हैं.

तेलुगु टाइटंस की तरफ से राहुल चौधरी ने सबसे ज्यादा 17 अंक हासिल किये और उनके अलावा निलेश सालुंके ने 7 अंक हासिल किये. जयपुर पिंक पैंथर्स की तरफ से पवन कुमार के 17 अंकों के अलावा किसी ने प्रभावित नहीं किया और टीम का डिफेन्स काफी खराब रहा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi