S M L

प्रो कबड्डी लीग : हरियाणा स्टीलर्स ने तेलुगु टाइटंस को हराया, 32-30 से दी मात

मेजबान जयपुर पिंक पैंथर्स ने यू मुंबा को 36-32 से हराया

Updated On: Oct 07, 2017 10:52 PM IST

FP Staff

0
प्रो कबड्डी लीग : हरियाणा स्टीलर्स ने तेलुगु टाइटंस को हराया, 32-30 से दी मात

जयपुर लेग के दूसरे दिन सवाई मानसिंह स्टेडियम में इंटर जोन वाइल्ड कार्ड मैच में हरियाण स्टालर्स ने तेलुगु टाइटंस को 32-30 से हराया. इस हार के साथ ही तेलुगु के लिए अब टॉप तीन में जगह बना पाना काफी मुश्किल हो गया है. मैच में दोनों की टीमों के रेडर्स ने बेहतरीन प्रदर्शन किया, लेकिन तेलुगु के लिए उनके डिफेंडर्स ने काफी निराश किया, खासकर विशाल भारद्वाज ने, जिन्होंने 7 असफल टैकल पॉइंट्स दिए.

हालांकि इस मैच में तेलुगु के लिए एक ही अच्छी खबर रही कि उनके स्टार रेडर राहुल चौधरी ने प्रो कबड्डी में अपने 700 पॉइंट्स पूरे किए, लेकिन उनका यह प्रदर्शन टीम के काम नहीं आ पाया. इस मैच में हरियाणा के लिए वजीर सिंह ने, तो तेलुगु टाइटंस के लिए राहुल चौधरी और निलेश सालुंखे ने सुपर 10 लगाया.

हाफ समय तक हरियाण स्टीलर्स ने तेलुगु टाइटंस के खिलाफ 16-11 की बढ़त बनाई हुई थी. हरियाण के लिए टीम के रेडर्स ने शानदार काम किया और वजीर सिंह के सुपर 10  के दम पर स्टीलर्स ने तेलुगु को ऑलआउट भी किया.

वहीं दूसरे मुकाबले में घरेलू टीम जयपुर पिंक पैंथर्स ने यू मुंबा को 36-32 से हराकर इस टूर्नामेंट में अपनी उम्मीदें जीवित रखी. पहले हाफ में पिछड़ने के बाद दूसरे हाफ में मंजीत छिल्लर की अगुवाई वाली जयपुर की टीम मे मंबा को दो बार ऑल आउट कर अपनी टीम को मजबूत स्तिथि में पहुंचाया, इस मैच में हार के साथ मुंबई के लिए टॉप तीन में जगह बना पाना काफी मुश्किल हो गया है.

जयपुर के अब 17 मैचों के बाद 50 अंक हो गए हैं, तो मुंबई के लिए 20 मैचों के बाद 55 अंक हो गए हैं और उन्हें अगले दौर में जाने के लिए पुनेरी पल्टन की हार दुआ मांगनी होगी.

हाफ समय तक यू मुंबा ने जयपुर पिंक पैंथर्स के ऊपर 16-15 की बढ़त बनाई हुई थी और इसके साथ ही मुंबई की टीम ने जयुपर को एक बार ऑल आउट भी कर दिया था. जयपुर के लिए कप्तान मंजीत ने 6 अंक टैकल में हासिल किए, तो रेड में जसवीर सिंह में 9 अंक हासिल किए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi