S M L

प्रो कबड्डी लीग 2018: यू मुंबा ने दी पुणेरी पल्टन को मात, तो घर में फिर हारी यूपी योद्धा

बेंगलुरु बुल्स के लिए उसके स्टार खिलाड़ी रोहित कुमार ने दम दिखाया और 14 अंक लिए

Updated On: Nov 04, 2018 09:34 AM IST

FP Staff

0
प्रो कबड्डी लीग 2018: यू मुंबा ने दी पुणेरी पल्टन को मात, तो घर में फिर हारी यूपी योद्धा
Loading...

यू मुंबा शनिवार को विवो प्रो कबड्डी लीग के मुकाबले में पुणेरी पल्टन को 31-22 से पराजित किया. पुणेरी पल्टन ने यू मुंबा के खिलाफ पिछले दो मुकाबले में से एक में ड्रॉ खेला जबकि एक गंवाया. फाजेल अत्राचली ने चार टैकल अंक जुटाए जो यू मुंबा के लिए स्टार रहे. पहले हाफ में स्कोर 19-10 था. दूसरे हाफ में पुणेरी पल्टन ने वापसी की कोशिश की लेकिन वह ऐसा नहीं कर सके. मुंबा के लिए अभिषेक सिंह ने सात अपने खाते में डाले जिसमें से सभी टच पॉइंट थे. सुरेंद्र सिंह और विनोद कुमार ने चार-चार अंक लिए.

पुणे का कोई भी खिलाड़ी चार अंक से ज्यादा नहीं ले पाया. जीबी मोरे चार अंक लेकर उसके सर्वोच्च स्कोरर रहे. संदीप नरवाल ने तीन और दीपक कुमार दहिया ने दो अंक लिए.

मुंबा ने रेड से 11 अंक लिए तो वहीं टैकल से 14 अंक जुटाए. उसने दो बार पुणे को ऑल आउट किया साथ ही दो अतिरिक्त अंक भी अपने खाते में डाले.

बेंगलुरु बुल्स बनाम यूपी योद्धा

यूपी योद्धा को घरेलू मैदान रास नहीं आ रहा है. शनिवार को यूपी योद्धा को अपने घरेलू मैदान पर दूसरी हार मिली. यूपी को शनिवार को शहीद विजय सिंह पथिक स्पोटर्स कॉम्पलेक्स में खेले गए मैच में बेंगलुरू बुल्स ने 35-29 से हराया.

बेंगलुरु बुल्स ने पहले हाफ में 20-15 की लीड हासिल की जिससे उसने दूसरे हाफ में भी जारी रखा और मैच अपने नाम किया. पहले हाफ के शुरुआती मिनटों में यूपी ने जरूर अच्छी कोशिश की हालांकि इसके बाद वह कहीं भी दिखी और मैच बेंगलुरु की ओर मुड़ गया.

13वें मिनट में यूपी ने स्कोर 13-13 से बराबर किया था लेकिन इसके बाद वो कभी भी बेंगलुरू की बराबरी नहीं कर पाई.

प्रशांत कुमार राय ने यूपी के लिए सबसे अधिक सात अंक लिए. श्रीकांत जाधव ने पांच और सचिन कुमार ने चार अंक अपने खाते में डाले. बेंगलुरु बुल्स के लिए उसके स्टार खिलाड़ी रोहित कुमार ने दम दिखाया और 14 अंक लिए. पवन सेहरावत ने छह अंक अपने खाते में डाले. रेड से यूपी ने 12 और बेंगलुरु ने 20 अंक अपने नाम किए. टैकल से दोनों टीमें 12-12 अंकों की बराबरी पर रहीं. ऑल आउट से दोनों टीमों ने 2-2 अंक लिए. यूपी ने तीन अतिरिक्त अंक भी अपने खाते में डाले तो वहीं एक अतिरिक्त अंक बेंगलुरु ने अपने खाते में डाला.

 

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi