S M L

प्रो कबड्डी लीग : घरेलू मैदान पर आखिरी मुकाबला भी हारी दबंग दिल्ली, तेलुगु टाइटंस ने 44-22 से दी मात

गुरुवार को पहले मुकाबले में यू मुंबा ने बेंगलुरू बुल्स को 42-30 से दी पटखनी

Updated On: Nov 02, 2017 06:34 PM IST

FP Staff

0
प्रो कबड्डी लीग : घरेलू मैदान पर आखिरी मुकाबला भी हारी दबंग दिल्ली, तेलुगु टाइटंस ने 44-22 से दी मात

प्रो कबड्डी लीग के इंटर जोनल चैलेंज वीक के मुकाबले चल रहे हैं. गुरुवार को ज़ोन बी की टीम तेलुगु टाइटंस ने जोन ए की घरेलू टीम दबंग दिल्ली को 44-22 से बुरी तरह हराया. तेलुगु टाइटंस के कप्तान राहुल चौधरी ने लगातार दूसरे दिन शानदार प्रदर्शन किया. दबंग दिल्ली के पास उनका कोई जवाब नहीं था. अंक तालिका में फिलहाल तेलुगु टाइटंस 43 अंकों के साथ अपने जोन में चौथे और दबंग दिल्ली 31 अंकों के साथ अपने जोन में आखिरी स्थान पर हैं.

हाफ टाइम के समय तेलुगु टाइटंस 20-12 से आगे थी. दूसरे हाफ में स्कोर दोगुने से भी ज्यादा कर दिया. राहुल चौधरी ने सबसे ज्यादा 16 अंक हासिल किए. उनके अलावा तेलुगु टाइटन्स के लिए मोहसेन मग्सूद्लु ने 7 अंक हासिल किये. दबंग दिल्ली के लिए अबुल फज़ल मग्सूद्लु ने सात अंक हासिल किए. उनके अलावा सभी खिलाड़ी फ्लॉप रहे.

इसस पहले दिल्ली लेग के आखिरी दिन हुए इंटर जोन मुकाबले में यू मुंबा ने बेगलुरू बुल्स को 42-30 के अंतर से हराया. मुंबई के लिए रेड में काशी ने कमाल का खेल दिखाया. उन्होंने 17 रेड पॉइंट हासिल किए. डिफेंस में युवा सुरेंदर सिंह ने हाई 5 लगाते हुए 6 पॉइंट हासिल किए. बेंगलुरू बुल्स के लिए कप्तान रोहित कुमार ही कुछ हद तक चल पाए. उन्होंने अपनी टीम के लिए सुपर 10 लगाते हुए 11 पॉइंट हासिल किए. इस जीत के साथ ही यू मुंबा अंक तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच जाएगी.

पहले हाफ के बाद यू मुंबा ने बेंगलुरू बुल्स के ऊपर 23-13 से बढ़त बनाई हुई थी. मुंबई के लिए स्टार रहे अनुभवी रेडर काशीलिंग अड्के, जिन्होंने पहले हाफ में ही अपना सुपर 10 पूरा कर लिया था. बुल्स के लिए पहले हाफ में उनके डिफेंडर्स पूरी तरह से फेल रहे, जिसका फायदा काशी ने उठाया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi