S M L

प्रो कबड्डी लीग: पटना पाइरेट्स को हराकर तमिल तलाइवाज ने किया उलटफेर

तलाइवाज ने पटना पायरेट्स की मजबूत टीम पर 40-37 से दर्ज की जीत, पुणेरी पलटन ने यू मुंबा को 43-24 से हराया

Updated On: Oct 15, 2017 01:23 PM IST

FP Staff

0
प्रो कबड्डी लीग: पटना पाइरेट्स को हराकर तमिल तलाइवाज ने किया उलटफेर

शनिवार को प्रो कबड्डी लीग सीजन-5 में पुणे के श्री शिवछत्रपती स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में तमिल तलाइवाज और पटना  पाइरेट्स  का आमना सामना हुआ और इस मुकाबले में तमिल तलाइवाज ने उलटफेर करते हुए प्रो कबड्डी लीग सीजन-5 की सबसे मजबूत मानी जा रही पटना पाइरेट्स को नजदीकी मुकाबले में 40-37 से हरा दिया.

इस मुकाबले में पहले हाफ में पूरी तरह से तमिल तलाइवाज पटना  पाइरेट्स  पर भारी रही. पहले शुरूआती 5 मिनट में ही तमिल की टीम ने पटना पाइरेट्स पर 8 अंकों की बढ़त बना ली. इसके बाद पटना  पाइरेट्स  दबाव से नहीं उबर पाई और पहले हाफ की समाप्ति तक तमिल तलाइवाज से 18 अंक पिछड़ गई. दूसरे हाफ़ में पटना  पाइरेट्स  ने आक्रामक शुरुआत की ओर शुरुआती मिनटों में तमिल की टीम को एक भी अंक नहीं लेने दिया.

लेकिन इसके बाद तमिल तलाइवाज ने अच्छा खेल दिखाते हुए पटना पाइरेट्स को पॉइंट लेने के ज्यादा मौके नही दिए तमिल तलाइवाज की ओर से इस मैच में कप्तान अजय ठाकुर ने परफेक्ट 10 लगाते हुए टीम की ओर से सर्वाधिक 14 पॉइंट लिए. अजय ठाकुर के अलावा के प्रपंजन ने भी परफेक्ट 10 लगाते हुए 11 पॉइंट लिए. वहीं दूसरी ओर पटना  पाइरेट्स  की ओर से इस मुकाबले में सदीप नरवाल में परफेक्ट 20 लगाते हुए 20 पॉइंट लिए. संदीप नरवाल के अलावा मोनू गोयल ने भी इस मुकाबले में पटना  पाइरेट्स  की ओर से 7 पॉइंट लिए.

वहीं शनिवार को खेले गे दूसरे मुकाबले में पुणेरी पलटन ने यू मुंबा को मात दे दी. पॉइंट्स  टेबल पर नजर डालें तो जोन-ए में पुणे ने 17 में से 12 मुकाबले जीते हैं, वहीं दूसरी ओर यू मुंबा 21 में से 10 मैच जीतकर चौथे पायदान पर. 13 अक्टूबर को पुणे सीजन-5 में अपने घरेलू चरण का आगाज जीत के साथ नहीं कर पाई थी. उसे शुक्रवार को घर में खेले गए पहले मैच में गुजरात फॉर्च्यून जायंट्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi