S M L

प्रो कबड्डी लीग : तमिल तलाइवाज ने यू मुंबा का सफर किया खत्म, 38-35 से दी मात

सोमवार को दूसरे मुकाबले में दबंग दिल्ली ने जयपुर पिंक पैथर्स को 35-34 से मात दी

Updated On: Oct 11, 2017 09:03 AM IST

FP Staff

0
प्रो कबड्डी लीग : तमिल तलाइवाज ने यू मुंबा का सफर किया खत्म, 38-35 से दी मात

प्रो कबड्डी लीग के जयपुर में खेले गए इंटर जोन वाइल्ड कार्ड मैच में जोन बी की तमिल तलाइवाज ने जोन ए की यू मुंबा को 38-35 से हराकर सबको चौंका दिया. हाफ टाइम के समय यू मुंबा 18-15 से आगे थी लेकिन दूसरे हाफ में तमिल तलाइवाज ने बेहतरीन वापसी की. इस हार के बाद अब यू मुंबा का टूर्नामेंट में आगे जाना लगभग नामुमकिन हो गया है, वहीं तमिल तलाइवास की उम्मीदें तो पहले ही समाप्त हो चुकी हैं और वो अपने जोन में पांचवें स्थान पर हैं.

तमिल तलाइवाज के लिए कप्तान अजय ठाकुर ने एक बार फिर शानदार प्रदर्शन किया और 16 अंक हासिल किये. के प्रपंजन ने 6 अंक हासिल किये थे. यू मुंबा की तरफ से दर्शन कादियान ने 8 और श्रीकांत जाधव ने 7 अंक हासिल किये.

मंगलवार को दूसरा मुकाबला जयुपर पिंक पैंथर्स और दबंग दिल्ली के बीच खेला जा गया, जिसमें दिल्ली ने 1 प्वाइंट से जीत दर्ज की. अंकतालिका पर नजर डालें तो जयपुर जोन-ए में पांचवें, जबकि दिल्ली छठे पायदान पर है. इससे पहले 8 अक्टूबर को खेले गए मैच में पुणेरी पलटन ने अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर ग्रुप-ए के मैच में जयपुर पिंक पैंथर्स को 38-30 से मात दी थी. दिल्ली की इस जीत के बाद अंकतालिका का गणित कुछ ऐसा हो गया है कि कि हरियाणा स्टीलर्स ने अ गहली स्टेज के लिए क्वालीफाइ कर लिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi