S M L

प्रो कबड्डी लीग: पुणेरी पलटन ने हासिल की 11वीं जीत, यूपी योद्धा को 34-33 से मात दी

शनिवार को दूसरे मुकाबले में जयपुर पिंक पैंथर्स ने तमिल थलाइवाज को 27-26 से दी मात

FP Staff Updated On: Sep 30, 2017 10:57 PM IST

0
प्रो कबड्डी लीग: पुणेरी पलटन ने हासिल की 11वीं जीत, यूपी योद्धा को 34-33 से मात दी

प्रो कबड्डी लीग में शनिवार को चेन्नई में खेले गए इंटर जोनल चैलेंज वीक के पहले मुकाबले में जोन ए की पुणेरी पलटन ने जोन बी की यूपी योद्धा को एक रोमांचक मुकाबले में 34-33 से हरा दिया. पुनेरी पलटन की ये 14 मैचों में 11वीं जीत है और अभी उनका होम लेग बाकी है. पुणेरी पलटन अपने जोन में तीसरे और यूपी योद्धा भी अपने जोन में तीसरे स्थान पर है. मैच में हाफ टाइम के समय पुणेरी पलटन 18-14 से आगे थी और दीपक हूडा के आखिरी रेड में टीम ने जीत हासिल की.

पुणेरी पलटन की तरफ से कप्तान दीपक निवास हूडा ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और 17 अंक हासिल किये. यूपी योद्धा की तरफ से रिशांक देवाडिगा ने 9, कप्तान नितिन तोमर ने 8 और सागर कृष्णा ने 6 अंक हासिल किया, लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके.

वहीं शनिवार के दूसरे मुकाबले में जयपुर पिंक पैंथर्स ने जोन बी की घरेलू टीम तमिल थलाइवाज को रोमांचक मुकाबले में 27-26 से हरा दिया. हाफ टाइम के समय जयपुर की टीम 17-15 से आगे थी और अजय ठाकुर के बेहतरीन प्रदर्शन के बावजूद तमिल थलाइवाज मैच जीत नहीं सकी.

अंक तालिका में जयपुर पिंक पैंथर्स अपने जोन में पांचवें और तमिल थलाइवाज अपने जोन में आखिरी स्थान पर हैं.जयपुर पिंक पैंथर्स की तरफ से तुषार पाटिल ने 7, मंजीत छिल्लर और पवन कुमार ने 5-5 अंक हासिल किये. तमिल थलाइवाज की तरफ से अजय ठाकुर ने 13 अंक हासिल किये, लेकिन अंत में उनके बाहर होने से घरेलू टीम हार गई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi