S M L

प्रो कबड्डी लीग: तलाइवाज का जीत से आगाज तो पुणे और मुंबई के बीच मैच हुआ ड्रॉ

पटना पाइरेट्स को प्रो कबड्डी लीग के शुरुआती मैच में तमिल तलाईवाज से 26-42 से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा.

Updated On: Oct 08, 2018 08:27 AM IST

FP Staff

0
प्रो कबड्डी लीग: तलाइवाज का जीत से आगाज तो पुणे और मुंबई के बीच मैच हुआ ड्रॉ

गत चैंपियन पटना पाइरेट्स को प्रो कबड्डी लीग के शुरुआती मैच में तमिल तलाईवाज से 26-42 से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा. कप्तान अजय ठाकुर ने तमिल तलाईवाज के लिए शानदार प्रदर्शन कर 14 अंक जुटाकर टीम की जीत में अहम भूमिका अदा की. मिल ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया और पहले हाफ में 26-8 की विशाल बढ़त हासिल कर ली. पटना की टीम शुरू से ही नहीं संभल सकी और 22वें मिनट तक उसे तीन बार ऑलआउट का सामना करना पड़ा.

पटना का डिफेंस काफी खराब रहा और इसके कारण उसे हार झेलनी पड़ी. तमिल ने इसके बाद अपनी बढ़त को लगातार बढ़ाना जारी रखा और 42-26 के बड़े अंतर से मैच जीतकर लीग के छठे सीजन में अपना विजयी आगाज किया. तमिल के लिए अजय और सुरजीत के अलावा अमित हुड्डा ने चार अंक जुटाए. तमिल ने रेड से 24, टेकल से 11, ऑलआउट से छह और एक अतिरिक्त अंक प्राप्त किया. उन्होंने केवल 2 टेकल अंक जुटाए परदीप नरवाल ने 11 रेड अंक जुटाए जो टीम को करारी हार से बचाने के लिए काफी नहीं थे. अब अगले मैच में तमिल तलाईवास का सामना सोमवार को यूपी योद्धाज से होगा और वह सत्र की शानदार शुरुआत को जारी रखना चाहेगी.

यू मुंबा बनाम पुणेरी पल्टन

यू मुंबा और पुणेरी पलटन को अपने पहले मैच में अंक बांटने पड़े. पहले मैच में दोनों टीमों के बीच रोमांचक मुकाबला ड्रॉ रहा.  एक समय पर लीग में बहुत आगे चल रही यू मुंबा को पुणेरी पल्टन ने आखिरी लम्हों में झटका देकर मैच ड्रॉ कर लिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi